Jio Plan: 666 और 749 रुपये वाला कौन- सा प्लान हैं बेस्ट? जानिए यहां सारी डिटेल्स 

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Reliance Jio Rs 666 vs 749 Recharge Plans: क्या आप एक रिलायंस जियो सिम कार्ड यूजर हैं? आप भी किसी सस्ते प्लान की तलाश में हैं? तो ऐसे में हम आपके लिए जियो के करीब 3 महीने की वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान लेकर आएं हैं। 

आपको बता दें कि ये प्लान 666 और 749 रुपये वाले हैं। लेकिन इनके फायदे अलग अलग है, और इनमें वाली वैलिडिटी भी अलग हैं। अगर आप इन दोनों ही रिचार्ज प्लान्स के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए जानें आपको बताते हैं कौन सा रिचार्ज प्लान बेस्ट रहेगा? 

Reliance Jio 666 Plan Detail

 जियो के इस प्लान की बात करें तो आपको 84 दिनों तक की वैलिडिटी मिलती है। जो करीब 3 महीने की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में आप यूजर्स को डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस समेत अन्य सुविधाओं का लाभ भी मिल रहा है।

 बात करें बेनिफिट्स की तो इसमें आपको हर रोज 1.5GB डेटा का फायदा दिया जा रहा है। अगर इसका डेली डेटा लिमिट खत्म हो जाए तो आप 64 Kbps की स्पीड के साथ इंटरनेट का फायदा उठा सकते हैं।

इसके अलावा इस प्लान में आपको जियो ऐप्स का फायदा भी मिल रहा है। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा और हर रोज 100 SMS का बेनिफिट भी मिलता है।

Jio 749 Plan Detail 

इस प्लान में आप यूजर्स को 90 दिनों तक की वैलिडिटी मिल रही है। यानी आप 3 महीने तक रिचार्ज की टेंशन से दूर रहेंगे। इस प्लान में आप यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिल रही है।

इसके अलावा आपको इस प्लान में 90 दिनों के लिए हर रोज 2GB का डेटा मिलता हैं। अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें हर दिन 100 SMS फ्री मिलता हैं। साथ ही Jio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिल रहा हैं।

दोनों में से कौन सा प्लान हैं फायदेमंद?

जियो का 666 रुपये वाला प्लान रोजाना 1.5 जीबी और 84 दिनों की वैधता के साथ है। वहीं, जियो का 749 रुपये वाला रिचार्ज प्लान रोजाना 2 जीबी और 90 दिनों के साथ है। दोनों प्लान की कीमत में 83 रुपये का अंतर है।

 अगर आप ज्यादा वैलिडिटी और डेटा वाला प्लान चाहते हैं तो आपके लिए 749 रुपये का प्लान बेस्ट साबित हो सकता है। वहीं 2GB डेटा बेनिफिट के साथ आने वाला 714 रुपये का प्लान भी चुन सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App