अरे वाह! 10, 20 रुपए में छपा है ये नंबर तो मिल जाएगें 3 लाख रुपये, जानिए कमाई का जबरदस्त तरीका

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Earning from 786 notes. क्या कभी आप ने सोचा हैं कि ऐसे 10 रुपए, 20 रुपए जैसे नोट से कमाई करने का जबरदस्त तरीका मिल सकता है, लेकिन यहां पर ऐसा कमाई करना का खास जरिया बता रहे है, जिसे अपनाने पर कोई कमाई करने से रोक नहीं पाएगा। कई लोगों के पास ऐसे नोट या सिक्कों का कलेक्शन रहता है, जिससे कमाई करने का जबरदस्त मौके मिलते है।

जी हां हम आप के लिए ऐसे दुर्लभ नोट और सिक्कों की बात कर रहे है, जिससे अगर आप के पास में से कोई 768 नंबर वाली नोट रखा है। जिसे यहां पर बताए गए प्रोसेस से द्धारा सेल करने पर कमाई हो सकती है। ऐसे कई लोग होते हैं, तो कोई खास नंबर को लकी मानते हैं, जिससे कमाई होती रहे।

इन खास नोट या सिक्कों अपने घर या शॉप पर रखते हैं। जिससे ह 786 नंबर को भी बहुत लकी माना जाता है. इसे बहुत लोग शुभ मानते हैं। ऐसे में अगर आप के पास में 786 नंबर वाले 5, 10, 20, 50, 100, 200, 500, 2000 रुपये में से संभाल रखें है, जिसे यहां पर बताए गए प्रोसेस के द्धारा नोट बेच सकते हैं।

दरअसल विभिन्न साइटों पर दिए गए कीमत में इन नोटों को कीमत लाखों में बताई गई है, जिससे एक लिस्टिंग में तो Ebay वेबसाइट  तरह के नोट की कीमत 3 लाख रुपये तक लगाई गई है। यानि कमाई के लिए आप को जबरदस्त मौका मिल रहा है।

तो आज ही अपने घर में कोई 786 वाले खास नंबर को सर्च करें और यहां पर बताए, प्रोसेस के बताए गए अपने नोट को लिस्ट कर सकते हैं, जिसके लिए यहां पर स्टेप्स को फॉलो करना होगा।

ऐसे घर बैठे सेल करें 786 नंबर का खास नोट

  • सबसे पहले आप www.ebay.com पर जाएं।
  • अब यहां पर मांगी गई जरुर जानकारी के साथ में रजिस्टर करें।
  • इसके बाद में जैसे कोई उत्पाद लिस्ट कर सेल किय जाता हैं, तो इस नोट को लिस्ट करें।
  • जिससे इस दुर्लभ नोट या सिक्कें फोटे लें और इसे साइट पर अपलोड कर दें।
  • इसके बाद में Ebay आपके एड लोगों को दिखाएगा। 
  • जो पुराने नोट और नोट और कॉइंस खरीदने में रुचि दिखाते हैं।
  • तो आपसे संपर्क करेंगे।
  • इस तरीके से ग्राहकों को  नोट बेच सकते हैं।
Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App