Hyundai की ये दमदार SUV काट रही है मार्केट में बवाल… दमदार फीचर्स कर देंगे आपको हैरान, कीमत मात्र इतनी !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Hyundai Santa Fe: बीते कुछ वर्षों में SUV गाड़ियों की डिमांड भारत में काफी ज्यादा बढ़ी है। इसी बीच Hyundai के तरफ से आने वाली Santa Fe गाड़ी SUV सेगमेंट में बवाल काट रही है। इस गाड़ी में आपको ढेरों सारे बढ़िया फीचर्स तो मिल ही जाते हैं साथ ही यह परफार्मेंस भी काफी बढ़िया दे रही है। सबसे अच्छी बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी आपको मात्र 9 लाख में मिल रही है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको कम दाम पर खरीदने का तरीका।

Hyundai Santa Fe गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Hyundai Santa Fe गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 2199 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 436.39 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 194.3 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है।

यह गाड़ी ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन तथा 7 लोगों की सीटिंग कैपेसिटी के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 13.01 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 10 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। साथ ही इस गाड़ी में आप एक बार में अधिकतम 64 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

अगर हम बात करें इस गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स की तो कम कीमत होने के बावजूद इस गाड़ी में आपको काफी बढ़िया सुरक्षा के फीचर्स मिल जाते हैं। जिसमें आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, एंटी थेफ्ट अलार्म, सेंट्रल लॉकिंग, ब्रेक असिस्ट, पैसेंजर तथा ड्राइवर के लिए एयरबैग की सुविधा, साइड तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, डोर अजार वार्निंग, सीट बेल्ट वार्निंग, इंजन इमोबिलाइजर, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक, EBD, रियर कैमरा तथा एंटी थेफ्ट डिवाइस का भी फीचर मिलता है जो आपकी गाड़ी को चोरी होने से बचाता है।

Hyundai Santa Fe गाड़ी को मात्र 9 लाख में खरीदें

आपकी जानकारी के लिए बता दें Hyundai की Santa Fe गाड़ी को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो उसकी कीमत 31.27 लाख रुपए थी।

लेकिन अभी आपको यही गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र ₹9 लाख़ रुपए में लिस्टेड मिल जाएगी। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड कैटेगरी की गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 60,000 किलोमीटर चलाया है तथा इस गाड़ी से जुड़ी सभी जानकारी साझा करते हुए इसको सेकंड हैंड गाड़ियों की लिस्ट में बेचने के लिए लिस्ट कर दिया है।

यदि आप अभी इस गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो आप इसके ऑनर से संपर्क करके अपनी डील पक्की कर सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि यह गाड़ी अभी बिल्कुल बढ़िया परफॉर्मेंस दे रही है तथा लुक के मामले में भी बिल्कुल न्यू कंडीशन में है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App