BSNL के इस प्लान में मिल रहा ‘पैसा वसूल ऑफर’, पूरे 13 महीने मिलेगा भर – भर का DATA सहित बंपर सुविधाएं

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। यदि आप बीएसएनएल (BSNL) के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए कोई बढ़िया सा प्लान खोज रहे हैं, तो आपके लिए हमारी यहां खबर बहुत ही काम की साबित हो सकती है। बीएसएनएल (Bsnl Cheapest Plan) कंपनी के पास आपको वैसे तो हर बजट वाले प्लान्स देखने को मिल जायेंगे।

लेकिन एक साथ इतने सारे रिचार्ज प्लान्स देखकर यूजर्स कई बार कंफ्यूज हो जाते हैं। इसलिए आज हम आपके लिए यहां कुछ चुनिंदा प्लान्स लेकर आये हैं, जिसमें आपको हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही बंपर सुविधाएं मिल रही हैं।

BSNL के पोर्टफोलियो में आपको कई ऐसे रिचार्ज प्लान्स देखने को मिल जायेंगे जो प्राइवेट टेलीकॉम इंडस्टी को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं। कंपनी पोस्टपेड और प्रीपेड दोनों ही कस्टमर्स को कई शानदार प्लान्स उपलब्ध करा रही है। तो आईये बीएसएनएल के इन रिचार्ज प्लान्स पर एक नजर डालते हैं:-

बीएसएनएल का bsnl रुपये प्लान (BSNL 299 Plan Details)

बीएसएनएल कंपनी का ये प्लान 30 दिनों तक की वैधता के साथ आता है। बीएसएनएल के इस प्लान में बातचीत करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है। प्लान में यूजर्स को इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए रोजाना 3GB डेटा दिया जा रहा है।

इसके अलावा बीएसएनएल प्लान में रोजाना 100 SMS डेली मिलता है। रोजाना मिलने वाली स्पीड कम होकर 40Kbps हो जाती है। इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स का इस्तेमाल गोवा सर्किल के लोग कर सकते हैं।

बीएसएनएल का 2399 रुपये वाला प्लान (BSNL 2399 Plan Details)

BSNL के 2399 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 395 दिन की वैलिडिटी मिलती है। बीएसएनएल का ये प्लान 13 महीने की वैधता के साथ आता है। आपने देखा होगा कि ज्यादातर कंपनियों के प्लान्स 12 महीने की वैधता के साथ आता है।

बीएसएनएल के इस प्लान में ग्राहकों को रोज 2GB डेटा मिलता है। रोजाना के हिसाब से इतना डेटा कम भी नहीं है। प्लान में प्रतिदिन 100 SMS भी ऑफर किये जाते हैं।

इसके अलावा प्लान में बातचीत करने के लिए सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। इसके साथ ही 30 दिनों के लिए फ्री PRBT, Eros Entertainment और Lokdhun जैसे भी बेनिफिट्स भी ऑफर्स किये जा रहे हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App