सभी लड़कियों के नजरें होंगी आप पर, अब स्प्लेंडर की कीमत में खरीदें Yamaha R15

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Yamaha R15: देश में स्पोर्ट्स बाइक का क्रेज काफी तेजी से बढ़ा है। इसका मुख्य कारण है कि अब कम बजट में भी स्पोर्टी लुक के साथ बाजार में नई बाइक्स लॉन्च हो रही हैं। अगर बात यामाहा आर15 (Yamaha R15) बाइक की करें तो इस बाइक की भारतीय स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में काफी लोकप्रियता है।

तेज रफ्तार वाली बाइक Yamaha R15

इस बाइक में कंपनी ने काफी पॉवरफुल इंजन का इस्तेमाल किया है। जो ज्यादा पावर के साथ ही पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है। इस बाइक में आपको तेज रफ्तार के साथ ही जबरदस्त परफॉरमेंस मिल जाता है। इस बाइक में बेहतर राइडिंग अनुभव के लिए कंपनी कई एडवांस फीचर्स ऑफर करती है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Yamaha R15 की मार्केट में कीमत

अगर आप मार्केट से यामाहा आर15 (Yamaha R15) बाइक को लेने जाएंगे तो आपको लगभग 1.65 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी। लेकिन अगर आप चाहें तो इसे बिना इतने रुपये खर्च किए भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें की ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट इस बाइक पर शानदार डील ऑफर कर रही है। जिसके तहत यह बाइक आपको काफी कम कीमत में मिल जाएगी।

Yamaha R15 पर आकर्षक ऑफर

Olx वेबसाइट पर 2016 मॉडल यामाहा आर15 (Yamaha R15) बाइक को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह बाइक ब्लू और ब्लैक कलर कॉम्बिनेशन में आती है और अभी तक 23,000 किलोमीटर चली हुई है। इस बाइक की कीमत 60,000 रुपये इसके ओनर ने तय की है।

2015 मॉडल यामाहा आर15 (Yamaha R15) बाइक को Olx वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। 68,000 किलोमीटर तक ड्राइव की गई इस बाइक को इसके ओनर ने काफी अच्छी तरह से मेन्टेन करके रखा है। इस बाइक के लिए यहाँ पर 65,000 रुपये की मांग की गई है। आपको यहाँ पर इस बाइक के कई अन्य मॉडल्स भी काफी कम कीमत में देखने को मिल जाएंगे।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App