मात्र ₹6,000 के खर्च में घर आ जाएगा TVS X Electric Scooter, धांसू रेंज के साथ जबरदस्त है फीचर्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: TVS X Electric Scooter Finance Plan. देश में इलेक्ट्रिक वाहनों की तो बाढ़ से आ गई है। अगर आप इलेक्ट्रिक कार या फिर इलेक्ट्रिक स्कूटर-बाइक खरीदने के लिए जाते हैं, तो आपके लिए तमाम कंपनियों के ऑप्सन मिल जाएंगे। लेकिन अगर आप दो पहिया गाड़ियों पर नजर डालें तो आपको पावरफुल इलेक्ट्रिक स्कूटर मिल जाएंगे।

अगर आप भी घर या ऑफिस के कामकाज के लिए एक पैसों की बचत के लिए दोपहिया ईवी वाहन खरीदना चाहते हैं। तो आपके लिए यहां पर मात्र ₹6000 की ईएमआई 150 किलोमीटर रेंज वाली यह टीवीएस इलेक्ट्रिक स्कूटर मिल रहा है।

हाल ही में भारतीय बाजार में लांच हुई टीवीएस की सबसे पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर बड़े जोर-जोर से ग्राहकों को पसंद आ रही है। इसके पीछे की वजह यह है कि कंपनी को दो पहिया वाहनों के सेगमेंट में काफी लंबा अनुभव है। यही वजह है कि कंपनी ने काफी समय रिसर्च और सोच समझकर बात टीवीएस इलेक्ट्रिक स्कूटर को उतारा है।

इसनी पॉवरफुल बैटरी के मिलती है 140 KM रेंज

कंपनी ने TVS X एक हाई-परफॉरमेंस परमानेंट मैगनेट सिंक्रोनस मोटर लगाया है, जिससे यह मोटर से यह स्कूटर 11 kW तक की पीक पावर पैदा करता है और 0-40 kmph तक की गति सिर्फ 2.6 सेकंड में प्राप्त कर लेता है इसमें 4.44 kWh लिथियम-आयन बैटरी लगा हैं, जो एक ही चार्ज में 140 किलोमीटर तक रेंज देने में क्षमता रखता है।

सिर्फ 6,335 के EMI में घर लाएं ईवी

टीवीएस इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी ने एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया है। जिसकी एक्स-शोरूम कीमत ₹ 2,49,990 है। हालांकि कंपनी ग्राहकों के लिए एक आकर्षक फाइनेंस प्लान ऑफर कर रही है। जिससे 36 महीने के फाइनेंस प्लान के तहत मात्र 6,335 के EMI पर घर ला सकते हैं। यहां पर इस प्लान में लगभग 86,317 रुपए डाउन पेमेंट करनी पड़ेगी।

जबरदस्त है टीसीएस एक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स

टीसीएस एक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर आम इलेक्ट्रिक स्कूटर के डिजाइन से अलग है, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सर और फ्यूचरिस्टिक डिजाइन के साथ एग्रेसिव लगता है। जो ग्राहकों पहली बार देखने में ही पसंद आ जाती है। कंपनी ने इसमें आधुनिक लुक डिजाइन के साथ-साथ फीचर्स की कमी नहीं छोड़ी है।

10.25-इंच का TFT कंसोल, जो की राइडर को स्पीड, बैटरी की स्थिति, ट्रिप मीटर, और नेविगेशन, TVS SmartXonnect प्लेटफार्म, म्यूजिक कण्ट्रोल सिस्टम, टर्न-बय-टर्न नेविगेशन, रिवर्स मोड की सुविधा टाइट पार्किंग, सेफ्टी के लिए दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक और ABS सिस्टम दिया गया है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App