रेसिंग स्कूटर के नाम से जानी जाने वाली TVS NTorq हुई सस्ती, कीमत 30 हजार से शुरू

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Ntorq: बाजार में आपको कई ऐसी बाइक्स देखने को मिल जाएंगी। जिनमें आपको आकर्षक स्पोर्टी डिज़ाइन देखने को मिलता है। लेकिन अब मार्केट में स्पोर्टी लुक वाली स्कूटर भी आ रही है। अब टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) को ही ले लीजिए तो कंपनी की इस स्कूटर को अपने स्पोर्टी डिज़ाइन के लिए ही पसंद किया जाता है। कंपनी इसमें बेहतर परफॉरमेंस के अलावा ज्यादा माईलेज और कई आधुनिक फीचर्स ऑफर करती है।

पॉवरफुल इंजन वाली TVS Ntorq

टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) स्पोर्टी डिज़ाइन वाली कंपनी की एक बेहतरीन स्कूटर है। इसमें फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित 124.8cc का इंजन लगा है। जिसकी क्षमता 9.51Ps का अधिकतम पावर और 10.6Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस स्कूटर के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन कंपनी ने लगाया है। रिपोर्ट्स की माने तो यह स्कूटर 54.33 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज निकाल देती है।

मार्केट में TVS Ntorq की कीमत

टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) के कीमत की बात करें तो यह स्कूटर आपको 84,636 रुपये से 1.05 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में मिल जाएगी। वैसे अगर आप चाहें तो इसके सेकेंड हैंड मॉडल को इससे कम कीमत पर खरीद सकते हैं। कई ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस स्कूटर पर आकर्षक डील ऑफर कर रही है। इस रिपोर्ट में हम इसी के बारे मे आपको बताएंगे।

Ntorq स्कूटर पर शानदार ऑफर

आप 30,000 रुपये में टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) को खरीद सकते हैं। बस इसके लिए आपको Olx वेबसाइट को विजिट करना होगा। इस वेबसाइट पर एनटॉर्क स्कूटर के 2018 मॉडल को बेचा जा रहा है। यह रेड कलर की स्कूटर है और मात्र 2,500 किलोमीटर चली हुई है। इसके अलावा भी आपको कई कलर और कीमत में सेकेंड हैंड एनटॉर्क (TVS Ntorq) स्कूटर इस वेबसाइट पर मिल जाएगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App