बाइक खरीदने का अच्छा समय, अब बहुत ही सस्ती मिल रही जबरदस्त टू व्हीलर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Cheap Used Bike: सेकंड हैंड बाइक खरीदना काफी आसान है। आप ऑफलाइन या फिर ऑनलाइन मार्केट से इसे काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इसकी कीमत कम होने के साथ-साथ इसकी कंडीशन भी अच्छी होती है।

आप कुछ सालों तक इसे बिना खराबी के चला सकते हैं। वहीं अगर आपने इसका ख्याल रखा तो यह सालों साल तक आपका साथ देता रहेगा। अभी भारत विश्व का सबसे बड़ा टू व्हीलर मार्केट है।

वही यहां बिक रहे टू व्हीलर की कीमत भी काफी ज्यादा बढ़ गई है। अलग अलग टैक्स लगने के कारण कंपनियों ने इनकी कीमत बढ़ा दी है। ऐसे में सेकंड हैंड बाइक खरीदना ही अच्छा विकल्प होता है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही बाइक्स के बारे में बताने वाले हैं जो ऑनलाइन बहुत ही सस्ते में बिक रही है।

Olx पर अब तक की सबसे सस्ती बाइक

ओएलएक्स पर टू व्हीलर की कीमत काफी कम होती है। यहां पर हीरो स्प्लेंडर से लेकर टीवीएस अपाचे तक सभी बाइक्स मिल जाती है। अगर आप चाहे तो ₹20000 में हीरो स्प्लेंडर को खरीद सकते हैं। यह 2013 मॉडल बाइक है जो काफी चली हुई है। लेकिन इसकी कंडीशन बहुत ही अच्छी है। आप इसे कुछ सालों तक आराम से चला भी सकते हैं। इसे दिल्ली एनसीआर की लोकेशन पर बेचा जा रहा है।

Bikedekho पर Bajaj Platina है अच्छी

बाइक देखो पर भी काफी सस्ते में बाइक्स मिल रही है। यहां बजाज प्लैटिना की कीमत ₹25000 रखी गई है। यह 30000 किलोमीटर चली बाइक है जिसे 2016 में खरीदा गया था। आप चाहे तो इस माइलेज वाली बाइक को खरीद सकते हैं। यह आपके काफी ज्यादा पैसे बचाएगी। इसे भी दिल्ली के लोकेशन पर बेचा जा रहा है और साइट के मुताबिक इसकी कंडीशन अच्छी हैं।

बाइक देखो पर भी टीवीएस अपाचे जैसी स्पोर्ट्स बाइक को बेचा जा रहा है जिसकी कीमत ₹40000 रखी गई है। यह 2017 मॉडल बाइक है जो 30000 किलोमीटर चली हुई है। आप इसे दिल्ली के लोकेशन पर खरीद सकते हैं। व्हाइट कलर की यह अपाचे दिखने में काफी खूबसूरत है और कंडीशन भी अच्छी लग रही है। हालांकि आप इसकी जांच करके इसे खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App