शोरूम में महंगी मिलेगी Maruti Swift, पढ़ें खबर और कार पर बचाएं अपने पैसे

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Swift: अगर आपको प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में कोई कार लेनी है। तो मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकती है। इस कार में आपको स्पोर्टी डिज़ाइन के साथ ही काफी प्रीमियम फीचर्स मिलते हैं। कंपनी इसमें ज्यादा केबिन और बूट स्पेस देती है। वहीं इसमें बेहतर परफॉरमेंस के अलावा ज्यादा माईलेज भी उपलब्ध कराती है।

Maruti Swift का पॉवरफुल इंजन और माईलेज

मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) कंपनी की एक बेहतरीन कार है। जिसमें आपको 1197cc का तीन सिलेंडर इंजन मिलता है। इसका इंजन 80.46bhp का अधिकतम पावर और 111.7Nm का पीक टॉर्क बनाता है। यह 5-सीटर कार है। जो ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन विकल्प के साथ आती है। इसका बूट 265 लीटर का है और इसमें 25.75 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज दिया गया है।

Maruti Swift मार्केट में कीमत की जानकारी

अगर बाजार से आप मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) को खरीदेंगे तो आपको 6.49 लाख रुपये से 9.64 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी। लेकिन आप इससे कम कीमत पर भी इस कार को ले सकते हैं। जी हाँ, आप इस कार के पुराने मॉडल को ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट से काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

ऑनलाइन मिल रहा है स्विफ्ट पर ऑफर

2014 मॉडल मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) की बिक्री Carwale वेबसाइट पर हो रही है। इस पेट्रोल इंजन कार का कंडीशन बेहतर है और इसे 61,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। इसे नोएडा से आप 3.6 लाख रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। यह आपको 6,479 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी मिल सकती है।

Carwale वेबसाइट पर 2016 मॉडल मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) को भी लिस्ट किया गया है। इस कार में आपको डीजल इंजन मिलता है। इसका रंग व्हाइट है और इसे 58,666 किलोमीटर तक चलाया गया है। इस कार की यहाँ पर बिक्री 4.5 लाख रुपये में हो रही है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow