Apache का नहीं है बजट तो सिर्फ 11 हजार में खरीदें TVS Raider, मिलेगा धांसू लुक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Raider: देश में कम्युटर बाइक की सबसे ज्यादा बिक्री होती है। इसका मुख्य कारण, इस सेगमेंट की बाइक में कंपनियां बेहतर परफॉरमेंस और ज्यादा माइलेज उपलब्ध कराती है। आपको बता दें कि इस मंहगाई के दौर में लोग ज्यादा से ज्यादा माइलेज ऑफर करने वाली बाइक खरीदना काफी फायदेमंद हो सकता है। ऐसे में अगर आप भी एक ऐसी कम्युटर बाइक की तलाश कर रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप टीवीएस मोटर्स (TVS Motors) की एक बाइक के बारे में जान सकते हैं।

टीवीएस रेडर (TVS Raider) कम्युटर सेगमेंट की एक पॉपुलर बाइक है। इसका डिज़ाइन स्पोर्टी है और इसमें कंपनी जबरदस्त माइलेज उपलब्ध कराती है। इस बाइक के स्टैण्डर्ड मॉडल को कंपनी ने 96,219 रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में पेश किया है।

इस बाइक की ऑन रोड कीमत कंपनी ने 1,10,509 रुपये रखी है। अगर आपको यह बाइक खरीदनी है। लेकिन बजट कम है। तो आप इस रिपोर्ट में इस बाइक पर मिल रहे फाइनेंस प्लान के बारे में जान सकते हैं। आपको बता दें कि फाइनेंस प्लान में इस बाइक को 11 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीदा जा सकता है।

आकर्षक फाइनेंस प्लान के साथ आती है TVS Raider

कंपनी की बाइक टीवीएस रेडर (TVS Raider) पर बैंक आपको 99,509 रुपये का लोन उपलब्ध करा देगी। यह लोन 3 वर्ष यानी कि 36 महीनों की अवधि और 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर दिया जाता है। लोन मिल जाने के बाद 11 हजार रुपये बतौर डाउन पेमेंट कंपनी को देकर इस बाइक को खरीद सकते हैं। वहीं बैंक से मिले लोन को हर महीनें 3,197 रुपये की ईएमआई देकर चुका सकते हैं।

TVS Raider का एडवांस इंजन और पावरट्रेन

टीवीएस रेडर (TVS Raider) स्पोर्टी लुक वाली कंपनी की एक शानदार बाइक है। इसमें सिंगल सिलेंडर वाला 124.8 सीसी का दमदार इंजन लगा हुआ है। जो 11.38 Ps का अधिकतम पावर और 11.2 Nm का पीक टॉर्क बनाने में सक्षम है। इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है और 67 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज उपलब्ध कराया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App