Ola को टक्कर देती 180 Km की रेंज वाली ये बजट Electric स्कूटर, फीचर्स भी अच्छे

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Kick EV Smassh: बाजार में इन दिनों नई-नई इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च की जा रही हैं। अब Kick EV Smassh को ही ले लीजिए तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने काफी यूनिक डिज़ाइन के साथ बाजार में पेश किया है। इसमें लंबी रेंज के अलावा तेज रफ्तार और काफी शानदार परफॉरमेंस आपको मिलता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की लोकप्रियता का अंदाजा आप इस बात से ही लगा सकते हैं की लॉन्च होने के कुछ ही समय मे इसकी हजारों यूनिट्स की सेल हो चुकी है।

Kick EV Smassh पॉवरफुल बैटरी पैक की डिटेल्स

Kick EV Smassh कंपनी की लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर है। जिसमें 3.6kwh का लीथियम आयन बैटरी पैक लगा हुआ है। इस स्कूटर में लगे बैटरी पैक को एक बार फुल चार्ज करने के बाद 180 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव किया जा सकता है। इसमें आधुनिक तकनीक पर आधारित 5000 वाट का इलेक्ट्रिक मोटर भी दिया गया है। जो इसे किसी भी तरह की सड़क पर आसानी से चलने में मदद करता है।

Kick EV Smassh की टॉप स्पीड

Kick EV Smassh कंपनी की शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसमें आपको पॉवरफुल इलेक्ट्रिक मोटर मिलता है। जो इसे 76 किलोमीटर प्रति घंटा की अधिकतम रफ्तार से चलने में सक्षम बनाता है। इसमें बेहतर राइडिंग अनुभव के लिए कंपनी ने नॉर्मल फीचर्स के अलावा कई आधुनिक फीचर्स भी ऑफर किए हैं। इसमें आपको डिजिटल क्लस्टर के अलावा कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलते हैं।

Kick EV Smassh कीमत की पूरी जानकारी

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बेहतर सुरक्षा के लिए काफी आधुनिक ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है। इसके दोनों व्हील्स में कंपनी ने डुएल डिस्क ब्रेक का कंबीनेशन दिया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने काफी आकर्षक लुक में बनाया है। वहीं सभी को चलाने में आसानी हो इसके लिए इसके वजन को भी काफी हल्का रखा गया है।

कंपनी की ये स्कूटर काफी आकर्षक ऑफर के साथ भी आती है। आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर पूरे 5 साल की वारंटी मिल जाती है। वहीं इसके कीमत की अगर हम बात करें तो बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्सशोरूम कीमत 3 लाख रुपये तय की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow