लो जी शुरू हो गई 5-Door Thar की बुकिंग शुरू! नए नाम और इन दमदार इंजन से मचाएगी तहलका

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Mahindra Thar 5-Door booking.देश के कार मार्केट में देसी और पॉपुलर कार मेकर कंपनी महिंद्रा इन दोनों धमाल मचाए हुए है। कंपनी ने हाल ही में एक से बढ़कर SUV को लांच किया है। तो वही महिंद्रा एंड महिंद्रा अब नए अगले कदम की ओर बढ़ गई है। हाल ही में कंपनी ने जानकारी दी है कि 15 अगस्त 2014 को नए मॉडल की थार लॉन्च करने जा रही है।

तो वही ऑफरोड एसयूवी को चाहने वाले लोगों के लिए जबरदस्त अपडेट आया है। कंपनी महिंद्रा फिर से मार्केट में तहलका मचाने जा रही है। कंपनी नई महिंद्रा थार 5-डोर अरमाडा नाम से ला रही है।

वही कार मार्केट में ऑफ रोड से पेमेंट एक जबरदस्त कारों का जमावड़ा लगता जा रहा है। तो वहीं महिंद्रा ओर से लांच की जाने वाली नई 5 डोर थार में पहले से ज्यादा बदलाव और नई तकनीक, धासू फीचर्स में के साथ आ रही है।

शुरु हो गई महिंद्रा थार 2024 की बुकिंग

मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि महिंद्रा डीलरशिप पर नई थार के लिए फ्री बुकिंग लेना शुरू हो गई है। सामने आई जानकारी के मुताबिक थार 2024 के मॉडल के लिए अलग-अलग बुकिंग अमाउंट लिया जा रहा है। जिसके 25 से ₹35000 के बीच में है।

महिंद्रा थार 2024 में ऐसा होगा जबरदस्त इंजन

2024 थार 5-डोर अरमाडा को 3 इंजन ऑप्शन्स मिल सकते है, जिस में पहला 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन होगा, जो 203bhp की पावर जनरेट करता है, जबकि दूसरा 2.2 लीटर डीजल इंजन होगा, जो 175bhp की पावर जनरेट कर सकता है। तीसरा 1.5 लीटर डीजल इंजन होगा, जो 117bhp का पावर आउटपुट दे सकता है।

फीचर्स में धांसू होगी महिंद्रा थार 2024 

फीचर्स के मामले में कंपनी कुछ हटकर कर रही है, जिससे नए मॉडल महिंद्रा थार अरमाडा में पहले मुकाबले ज्यादा फीचर्स दिए जाएंगे, जिससे SUV में लेदर सीट अल्पहोस्ट्री, सिंगल-पेन सनरूफ, पुश बटन स्टार्ट, रियर AC वेंट्स, 6 एयरबैग की सेफ्टी, आगे और पीछे की तरफ सेंटर आर्मरेस्ट के अलावा इ समेंमें इंफोटेनमेंट सिस्टम और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के लिए डुअल फुल डिजिटल स्क्रीन फंक्शन दिया जाएगा।

तो वही इसमें ही 5-डोर थार में 360 डिग्री कैमरा, फ्रंट पार्किंग सेंसर और डैशकैम जैसे फीचर्स दिए जा सकते है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow