पैसे की है कमी तो खरीदें Fujiyama की सबसे सस्ती Electric स्कूटर, रेंज और फीचर्स दोनों अच्छे

Avatar photo

By

Saurav Kumar

FUJIYAMA Electric Scooter: आपको बाजार में लगातार नई और आकर्षक इलेक्ट्रिक स्कूटर्स लॉन्च होती दिख जाएंगी। अब बात फूजीयामा (FUJIYAMA) की ही करें तो इस स्कूटर को काफी आधुनिक तकनीक का उपयोग करके बनाया गया है। कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी किफायती बनाया है। यानी इसके निर्माण में हर वर्ग के ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखा गया है।

FUJIYAMA Electric Scooter का मोटर

FUJIYAMA Electric Scooter को बेहतर परफॉरमेंस ऑफर करने के लिए बनाया गया है। इसमें कई आधुनिक फीचर्स को दिया गया है। जो इसके ड्राइविंग अनुभव को काफी बेहतर बना देते हैं। इसमें ट्विन-बैरल एलईडी लाइट्स का इस्तेमाल किया गया है। जो काफी बेहतर विजिबिलटी प्रदान करते हैं। कंपनी ने इसमें आईओटी-एनेबल्ड लिथियम आयरन फॉस्फेट बैटरी लगाया है। जिसके साथ 3000 वाट का इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है। यह मोटर काफी ज्यादा पावर और टॉर्क बनाने की क्षमता रखता है।

FUJIYAMA Electric Scooter स्पीड और रेंज की डिटेल्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के रेंज को लेकर कंपनी की माने तो एक सिंगल चार्ज में यह स्कूटर 110 किलोमीटर का रेंज तक चल सकती है। वहीं इसमें आपको 60 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड भी मिलती है। इस स्कूटर में लगाए गए बैटरी पैक को आप 4 घंटे में फुल चार्ज कर सकते हैं। इसमें बेहतर ब्रेकिंग के लिए कंपनी ने कॉम्बी-ड्रम ब्रेक का उपयोग किया है।

आकर्षक डिज़ाइन वाली FUJIYAMA Electric Scooter की कीमत

FUJIYAMA Electric Scooter को काफी यूनिक लुक में कंपनी ने डिज़ाइन किया है। वहीं इसे स्टाइलिश बनाया है। इस स्कूटर को कोई भी काफी आसानी से चला सकता है। इसके कीमत की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्सशोरूम कीमत 79,999 रुपये रखी है। आप अगर चाहें तो इसे कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट से 1,999 रुपये की कीमत में बुक करा सकते हैं। कम बजट में यह काफी अच्छी इलेक्ट्रिक स्कूटर है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow