नई जैसी चमचमाती Hero HF Deluxe सिर्फ 25 हजार में, अभी के अभी डील करें पक्की!

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Used Hero HF Deluxe Bikes.आज के समय में लोगों को बाइक के बिना काम चलना लगभग मुश्किल सा हो जाता है। लोग ऑफिस या बिजनेस के काम कामकाज के लिए बाइक को प्रयोग में लाते हैं,तो वही किसी सैलरी अच्छी खासी है, तो नई बाइक को खरीदने में परेशानी नहीं होती है। लेकिन ऐसे में अगर आपका बजट कम है और अपने जरुरी कामकाज के लिए बाइक खरीदने का सोच रहे हैं तो यहां पर जबरदस्त ऑफर मिल रहा है।

आपको यहां पर ज्यादा बजट खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी, क्योंकि आसानी से आपको बिना फाइनेंस प्लान और EMI भरने के साथ Hero HF Deluxe का यूज्ड बाइक मॉडल मिल रहा है। यहां पर शोरुम पर जाते हैं, तो ऑनरोड पर 85 हजार रुपए खर्च करने होगें। हालांकि यहां पर एक जबरदस्त डील के जरिए सिर्फ ₹25000 के बजट में मिल रही है।

आधी कीमत में मिल रही Hero HF Deluxe

हीरो मोटोकॉर्प कंपनी की Hero HF Deluxe एक ऐसी बाइक है, जो टॉप सेलिंग बाइक में आती हैं, जिससे यहां पर लाखों ग्राहकों की पंसद Hero HF Deluxe का सेकंड हैंड बाइक ऑफर मिल रहा है। मार्केट में ऐसे कई आधिकारिक पोर्टल हैं, जो यूज्ड बाइक का बिजनेस करती हैं, जिससे यहां पर आप ₹35000 में Used Hero HF Deluxe मिल रही है।

सिर्फ 25,000 में Hero HF Deluxe

यहां पर लिस्ट की 2019 मॉडल की Hero HF Deluxe जो 15,000 किलोमीटर ही चली हुई है। बिल्कुल नई कंडीशन में बेची जा रही है। यदि आप इस पुरानी Hero HF Deluxe को खरीदना चाहते हैं, तो आपको बता दे ऑनलाइन बेवसाइट ओलेक्स पर जाना होगा।

इतना तक धांसू है Hero HF Deluxe का इंजन

नए एचएफ डीलक्स में 97.2 सीसी एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर है। इंजन चार-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। जो 7.9bhp और 8Nm का टार्क जनरेट करती है। इंजन फ्यूल-इंजेक्टेड है, इसका एवरेज 70 किलोमीटर बताया जा रहा हैं।

तो वही सबसे ज्यादा सेल होने वाली इस बाइक पर ऑफर देख रहे हैं,  हीरो की तरफ से आने वाली Hero HF Deluxe बाइक के शानदार डील को बताए गए साइट से जाकर सिर्फ 25,000 में खरीद सकते हैं।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow