स्टूडेंट हैं! इसलिए नहीं है बजट, तो आज ही सिर्फ 24 हजार में घर लाएं TVS Apache RTR 160

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Apache: भारतीय टू व्हीलर मार्केट में वैसे तो कम्युटर सेगमेंट बाइक्स की सबसे ज्यादा बिक्री होती है। लेकिन एक और सेगमेंट भी है। जिसमें मौजूद बाइक्स का अपना एक अलग ही क्रेज है। हम बात कर रहे हैं एंट्री लेवल स्पोर्टस बाइक सेगमेंट की। जिसमें आपको कई कंपनियों की बाइक्स देखने को मिल जाएगी। वैसे तो बाजार में एक से बढ़कर एक स्पोर्ट्स बाइक पेश की गई हैं। लेकिन कीमत ज्यादा होने के कारण कई लोग चाह कर भी इन्हें खरीदने में सक्षम नहीं हो पाते हैं।

TVS Apache बाइक की जरूरी डिटेल्स

इसी समस्या को दूर करने के लिए कंपनियों ने एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में अपनी बेहतर से बेहतर बाइक्स को लॉन्च किया है। आपको इस सेगमेंट में हीरो से लेकर टीवीएस और होंडा जैसी कंपनियों की बाइक्स देखने को मिल जाएगी। जिसमें आज आप टीवीएस अपाचे (TVS Apache) बाइक के बारे में जानेंगे। जो एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में काफी लोकप्रिय है।

TVS Apache बाइक कीमत

टीवीएस अपाचे (TVS Apache) कंपनी की बेहतरीन बाइक है। जिसे एग्रेसिव लुक के साथ कंपनी ने बाजार में उतारा है। अगर बात इस बाइक के कीमत की करें तो मार्केट में यह बाइक 1.19 लाख रुपये से 1.26 लाख रुपये की कीमत पर मिल रही है। हालांकि इसे खरीदने के लिए अगर आपका बजट कम है। तो इस रिपोर्ट में आप इसके एक पुराने मॉडल के बारे में जान सकते हैं। जिसकी बिक्री सेकेंड हैंड टू व्हीलर वेबसाइट पर हो रही है। यहाँ से आपको यह बाइक महज 24,000 रुपये में मिल जाएगी।

Quikr पर मिल रहे डील की डिटेल्स

कम बजट में अगर आप टीवीएस अपाचे (TVS Apache) बाइक को खरीदना चाहते हैं। तो आप एक बार Quikr वेबसाइट विजिट कर सकते हैं। यहाँ पर इस बाइक के 2019 मॉडल को सेल किया जा रहा है। यह बाइक लखनऊ में है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है। इस एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक को इसके ओनर ने 10,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया है। वहीं यहाँ पर इस बाइक के लिए 24,000 रुपये का डिमांड किया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App