Royal Enfield की बोलती बंद! इतनी ज्यादा सस्ती मिल रही Jawa 42 बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Jawa 42: क्रूजर सेगमेंट की बाइक्स काफी ज्यादा पॉपुलर हो रही है। रॉयल एनफील्ड ने इस सेगमेंट को काफी ज्यादा पॉपुलर कर दिया है। हर युवा चाहता है कि उसके पास रॉयल एनफील्ड की बाइक हो लेकिन इनकी बाइक्स की कीमत 2.5 लाख रुपए से शुरू ही होती है।

ऐसे में लोग अब जावा की बाइक्स खरीदना काफी पसंद कर रहे हैं। यह काफी सस्ती होती है। वही इसमें आपको वही लुक और फीचर्स देखने को मिलती है। लेकिन कई बार इसकी कीमत भी लोगों को ज्यादा लगती है।

ऐसे में आप चाहे तो सेकंड हैंड मार्केट से जावा की बाइक को खरीद सकते हैं। बाइक वाले वेबसाइट पर आपको काफी अच्छा ऑफर देखने को मिल रहा है।

Bikewale पर मिल रहा ऑफर

बाइक वाले वेबसाइट पर 2019 मॉडल जावा यह बाइक सिंगल चैनल एबीएस के साथ आती है। यह अभी तक 5000 किलोमीटर चल चुकी है दिल्ली लोकेशन पर बिक रही इस बाइक पर आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा मिल जाएगी और आप इसका फायदा उठा, इसे आसान किस्तों पर खरीद सकते हैं।

इसी वेबसाइट पर 2020 मॉडल जावा बाइक को 1.5 लाख रुपए में बेचा जा रहा है। यह डुएल चैनल एबीएस के साथ उपलब्ध है। यह अभी तक 23000 किलोमीटर चल चुकी है और इसे भी दिल्ली के लोकेशन पर बेचा जा रहा है। अगर आपको इसकी कीमत ज्यादा लग रही है तो आप फाइनेंस बैंक के जरिए इसे एमी पर खरीद सकते हैं।

Jawa 42 काफी सस्ती

किसी वेबसाइट पर 2020 मॉडल जावा 42 को 1.25 लाख में बेचा जा रहा है। यह भी डुएल चैनल एबीएस के साथ आती है। यह बाइक 22500 किलोमीटर चली हुई है। आप चाहे तो वेबसाइट पर जाकर इसके सेलर डिटेल देख सकते हैं।

Jawa Perak की खूबसूरती 1 लाख में

जावा की पर एक भी काफी ज्यादा पॉपुलर हो रही है। यह एक बाबर स्टाइल बाइक है जिसे युवा पसंद कर रहे हैं। अगर आपको बाइक खरीदना है तो इसे सिर्फ ₹100000 में खरीद सकते हैं।

यह 2021 मॉडल बाइक है जो 25000 किलोमीटर चल चुकी है। बाइक वाले पर इसकी पूरी डिटेल उपलब्ध है। आप चाहे तो वेबसाइट पर जाकर इसे देख सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App