करिए विश्वास! बस ₹3.5 लाख में आपकी होगी Honda Amaze, खूबसूरती के साथ लग्जरी का मजा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Amaze: नई कार खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं होती है। कई लोगों को कार की जरूरत होती है लेकिन बजट न होने के कारण वह इसे खरीद नहीं पाते हैं। ऐसे में लोग चाहे तो सेकंड हैंड कर खरीद सकते हैं। इसकी डिमांड भारत में बढ़ती जा रही है और धीरे-धीरे लोग अब सेकंड हैंड कर को अपनी जरूरत के लिए खरीद रहे हैं।

देश में कई ऐसी कंपनियां है जो कम कीमत पर सेकंड हैंड कारों को बेचती हैं। इन्हीं में से एक Cardekho पर भी है। इसके द्वारा आप अच्छे से अच्छे कार को कम कीमत पर खरीद सकते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको होंडा अमेज पर मिलने वाले कुछ खास ऑफर्स की पूरी जानकारी देने वाले हैं।

Cardekho पर Honda Amaze

कर देखो पर होंडा अमेज सिर्फ 3.35 लाख रुपए में बिक रही है। इस कीमत पर आपको EMI का विकल्प मिलेगा। आप डाउन पेमेंट कर बाकी की राशि ईएमआई के तौर पर हर महीने दे सकते हैं।

यह ईएमआई 1 साल का होने वाला है जिस पर आपको हर महीने 26,929 का एमी देना होगा। देखा जाए तो यह कीमत काफी कम है क्योंकि ऐसे में आप अपने काफी ज्यादा पैसे बचा सकते हैं।

ऐसी है पुरानी Honda Amaze

यह होंडा अमेज का 2013 मॉडल है, जिसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। साइट पर दी गई डिटेल्स की माने तो यह कार अभी तक 45048 किलोमीटर चल चुकी है। इसमें 1.2 लीटर का इंजन मिलता है। यह इंजन 86 बीएचपी का पावर और 109 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट कर सकता है।

इसके अलावा इस सेडान के द्वारा 18 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज भी मिल जाता है। ग्रे कलर में उपलब्ध दिया सेडन 5 लोगों को काफी आराम से ले जा सकती है। इसीलिए छोटी फैमिली के लिए यह सिद्धांत काफी अच्छी है।

नई Honda Amaze पर मिल रहा ये ऑफर

इतने अच्छे ऑफर्स के बावजूद अगर आप नई होंडा अमेज खरीदना चाहते हैं तो यह कार आपको 6.99 लाख रुपए से लेकर 9.85 लाख रुपए के बीच मिल जाएगी।

इसके अलावा इस पर आप 47000 का डाउन पेमेंट कर बाकी की राशि ईएमआई के तौर पर भर सकते हैं। यहां ईएमआई की अवधि आप अपने हिसाब से लगा सकते हैं। आप चाहे तो एक साल में पूरी राशि भर सकते हैं नहीं तो तीन से पांच साल भी ले सकते है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App