आज के आज खरीदें बाइक, बिना टैक्स दिए सिर्फ 25 हजार में मिलेगी TVS Apache

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Apache: भारतीय टू व्हीलर बाजार में कई बाइक उपलब्ध है। आप जिस भी सेगमेंट में जाएंगे उस सेगमेंट में आपको कई बाइक्स मिल जाएगी। लेकिन जब बात 160 सीसी सेगमेंट की होती है तब वहां सिर्फ टीवीएस अपाचे ही देखने को मिलेगी।

इस सेगमेंट में बजाज पल्सर आती जरूर है, लेकिन उसकी बिक्री अपाचे जितनी नहीं है। टीवीएस अपाचे (TVS Apache) का राइडिंग एक्सपीरियंस सभी बैकों में काफी अच्छा है और यह लंबा माइलेज भी दे देती है। अगर आप अभी इस बाइक को खरीदने जाएंगे तो यह बाइक आपको ₹1 लाख से भी ज्यादा में मिलेगी।

इसलिए कई लोग सेकंड हैंड मार्केट से इसे खरीदना पसंद करते हैं। यहां यह बाइक ₹50000 से भी कम में मिलती है। आज इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे ही शानदार ऑफर्स के बारे में बताने वाले हैं।

TVS Apache है स्पोर्ट्स बाइक!

टीवीएस अपाचे में 160 सीसी का इंजन मिलता है। इस दमदार इंजन के साथ यह बाइक 16 पीएस का पावर और 13 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट कर लेती है। इसके अलावा इसके साथ आपको 47 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज भी मिल जाता है जो कि किसी एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक के लिए काफी अच्छा माइलेज है।

TVS Apache Best Offer

टीवीएस अपाचे 160 की कीमत सिर्फ ₹30 हजार रखी गई है। यह कीमत आपको ओएलएक्स पर देखने को मिल जाएगी। यह 2014 मॉडल बाइक है जो अभी भी काफी अच्छे कंडीशन में दिख रही है। साइट पर दी गई जानकारी की माने तो इस बाइक को 50000 किलोमीटर चलाया जा चुका है। आप चाहे तो इसके मालिक से बात करके इसकी कीमत को काम करवा सकते हैं।

ओएलएक्स पर ही आपको 2015 मॉडल टीवीएस अपाचे (TVS Apache) भी मिल जाएगी। इस बाइक की कीमत ₹40000 रखी गई है। इसे आप एक नया बाइक भी कह सकते हैं क्योंकि यह न के बराबर चली हुई है।

इसके मालिक ने इसे काफी संभाल कर रखा है। इसलिए आप इसे आज ही खरीद सकते हैं। दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बिक रही यह बाइक आपका लंबे समय तक साथ निभायेगी।

Droom वेबसाइट पर भी टीवीएस अपाचे काफी अच्छी कीमत पर मिलती है। यहां 2011 मॉडल बाइक की कीमत ₹20000 से भी कम है। हालांकि आप इसे ज्यादा दिनों तक रोड पर नहीं चला सकेंगे। लेकिन अगर आप कुछ समय के लिए एक पुरानी बाइक खरीदना चाहते हैं तो यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App