Toyota Etios का ये वेरिएंट रखता है 17.71 Kmpl का माइलेज देने का दम.. यहां मिल रहा 2 लाख़ में

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Toyota Etios Liva V: अगर आप भी एक काफी बढ़िया और किफायती हैचबैक गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक नजर Toyota Etios के Liva V वेरिएंट पर जरूर नजर डालनी चाहिए क्योंकि इस वेरिएंट से आपको काफी बढ़िया 17.71 Kmpl का माइलेज मिल जाता है जिससे आपकी जेब पर फ्यूल खर्ची पर ज्यादा जोर नहीं पड़ता है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1197 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बढ़िया बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी आपको एक शानदार डील के अंतर्गत मात्र ₹2 लाख़ में मिल रही है। आईए जानते हैं इस गाड़ी पर आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने का पूरा तरीका।

Toyota Etios गाड़ी के Liva V वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Toyota Etios गाड़ी के Liva V वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1197 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 78.9 bhp की अधिकतम पावर तथा 104 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस हैचबैक से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 17.71 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज मिल जाता है। इसी के साथ आप इस हैचबैक में अधिकतम एक बार में 45 लीटर तक फ्यूल भरवा सकते हैं। बात करें यदि इस गाड़ी के ग्राउंड क्लीयरेंस की तो वह 170 MM है।

Toyota Etios गाड़ी का Liva V वेरिएंट यहां मिल जाएगा मात्र 2 लाख में

आपकी जानकारी के लिए बता दें Toyota Etios गाड़ी के Liva V वेरिएंट को कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया है। लेकिन टोयोटा की इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत 5.81 लाख़ रुपए थी।

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹2,00,000 में मिल रही है। इस गाड़ी का इतने कम कीमत में मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट किया है तथा गाड़ी का संपूर्ण ब्योरा दिया है।

उन्होंने बताया कि गाड़ी में भी किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है तथा लुक के मामले बिल्कुल यह बढ़िया है। इस गाड़ी को अभी तक उन्होंने 48,253 किलोमीटर चलाया है। अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो cardekho की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कर सकते हैं और सेलर के साथ अपनी कॉन्टैक्ट डीटेल्स एक्सचेंज कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App