इतनी शानदार ऑफर के साथ आई Maruti Ertiga, 16 हजार में मिलेगी कार!

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Ertiga: भारतीय वाहन बाजार के 7-सीटर एमपीवी सेगमेंट में मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) काफी पसंद की जाती है। इसका डिज़ाइन काफी शानदार है और कंपनी ने इसमें ज्यादा केबिन स्पेस के साथ ही बूट स्पेस उपलब्ध कराया है। अगर आपका परिवार बड़ा है और आप एक ऐसी कार लेने की सोच रहे हैं। जिसमें सभी लोग आसानी से बैठ सकते हो। तो आपके लिए मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) एक बेहतर विकल्प हो सकती है।

Maruti Ertiga बेस मॉडल की कीमत डिटेल्स

इस पॉपुलर एमपीवी के बेस मॉडल को कंपनी ने 9,68635 रुपये की ऑन रोड कीमत पर बाजार में पेश किया है। ऐसे में इसे खरीदने के लिए 9.68 लाख रुपये की जरूरत परती है। अगर आपका मन इसे खरीदने का है लकीन बजट इतना नहीं है। तो आप एक बार इसपर मिल रहे फाइनेंस प्लान के बारे में जानकारी ले लीजिए। जिसके तहत यह आपको।2 लाख रुपये की डाउन पेमेंट पर मिल सकती।

शानदार प्लान पर मिल रही है Maruti Ertiga

मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) के बेस मॉडल को फाइनेंस प्लान के साथ आप ले सकते हैं। इसे खरीदने के लिए बैंक 9 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 7,68,635 रुपये का लोन ऑफर करती है। जो आपको 5 वर्ष यानी कि 60 महिनों की अवधि के लिए मिलता है। लोन मिल जाने के बाद आपको हर महीनें 15,956 रुपये की ईएमआई देकर इसकी पेमेंट करनी होती है। आपको बता दें कि लोन मिल जाने के बाद आपको इसे खरीदने के लिए 2 लाख रुपये की डाउन पेमेंट करनी होती है।

Maruti Ertiga पॉवरफुल इंजन और एडवांस फीचर्स

इस एमपीवी को पावर देने के लिए 1.5 लीटर का इंजन लगाया गया है। जिसकी क्षमता 103 bhp पावर और 138 Nm टॉर्क पैदा करने की है। इसमे जबरदस्त परफॉरमेंस के साथ ही कंपनी 20.51 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर कर रही है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें डुअल एयरबैग, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और रियर पार्किंग सेंसर जैसे आधुनिक फीचर्स ऑफर किए गए हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App