‘मडगांव एक्सप्रेस’ में Nora Fatehi का जलवा देख दीवाने हुए दर्शक, एक्ट्रेस लगाएगी ग्लैमर का तड़का

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। मडगांव एक्सप्रेस (Madgaon Express Trailer) का ट्रेलर हर जगह धूम मचा रहा है। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले प्रोड्यूस की गई ये कॉमेडी एंटरटेनर, जिसे कुणाल खेमू ने डायरेक्ट किया है।

उसमें बेहद टैलेंटेड कास्ट जैसे दिव्येंदु शर्मा, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी को उनके पहले कभी ना देखे गए अवतारों में देखने मिलने वाले हैं। साथ ही फिल्म के ट्रेलर ने लोगों की फिल्म में आ बड़ी दिलचस्पी जगाई है।

हर फ्रेम में हंसी का दौर लाने के साथ, एक काबिल-ए-तारीफ कास्ट और एक बेहद दिलचस्प कहानी के साथ, ट्रेलर देख यह साफ़ कहा जा सकता है कि डेब्यूटेंट डायरेक्टर कुणाल खेमू तैयार हैं दर्शकों को एक मज़े और हंसी के सफर पर ले जाने के लिए।

इसका यह सबूत है कि ट्रेलर यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। इसने लगभग 12,243,245 व्यूज हासिल किए हैं और इसकी काउंटिंग अभी भी जारी है। इस चीज ने दर्शकों के बीच बिना किसी शक एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है और सभी फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेक़रार हैं।

मेकर्स ने इस माइलस्टोन को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है – “#MadgaonExpressTrailer अब यूट्यूब प्लेटफॉर्म नंबर #1 पर आ चुका है। अभी ट्रेलर देखें🚂”

ट्रेलर रिलीज होने के बाद दर्शकों का ध्यान इस तरफ गया, और इसका सबसे बड़ा आकर्षण कुणाल खेमू का डायरेक्शन स्किल है। सबको पता है कि एक्टर कुणाल खेमू ने ‘मडगांव एक्सप्रेस’ के साथ डायरेक्टर की कुर्सी संभाली है, और उनकी कॉमेडी शैली में अप्रोच और बेहतरीन ट्रेलर में दिख रही है, क्योंकि उन्होंने अपनी विजन और क्राफ्ट से फिल्म को खूबसूरती से आकर दिया।

कुणाल, जो बहुत रंगीन व्यक्तित्व हैं, उन्हें फिल्म के लिए हर तरफ से तारीफें मिल रही हैं, ऐसे में इन तारीफों और उत्साह को देखते हुए डायरेक्टर बने कुणाल ने कहा है, “आप लोगों ने ट्रेलर के प्रति इतने कम समय में जो प्यार दिखाया है, उससे मैं बहुत विनम्र और प्रेरित महसूस कर रहा हूं। यह मुझे आगे बढ़ने और कड़ी मेहनत करने के लिए फ्यूल भी कर रहा है। ऐसा करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.. 22 मार्च को थिएटर में मिलेंगे! ”

फिल्म की शानदार कास्ट को ज्वाइन किया है नोरा फतेही, उपेन्द्र लिमये, और छाया कदम, ने जो इस पागलपन की अनोखी दुनिया में और भी जादू और हंसी का तड़का डाल रहे हैं। तो तैयार हो जाइए और मडगांव एक्सप्रेस में सवार हो जाइए, जहां हर पल एक नया एडवेंचर है जो एक्सप्लोर करने के लिए इंतजार कर रहा है। इस फिल्म में हंसी है, पागलपन और जबरदस्त मनोरंजन का मिक्सचर होने के साथ, ये सभी के लिए एक हंसी से भरी सवारी देने का वादा करती है!

“बचपन के सपने… लग गए अपने,” इस टैगलाइन के साथ, ‘मडगांव एक्सप्रेस’ को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App