डार्क एडिशन में लॉन्च हुई Tata SUVs, देखते ही हो जाएगा प्यार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Tata SUV Dark Edition Range: मार्केट में किसी भी एसयूवी के डार्क एडिशन को काफी पसंद किया जाता है। जिसे देखकर वाहन निर्माता कंपनियां समय-समय पर अपनी पॉपुलर एसयूवी के डार्क एडिशन को मार्केट में उतारती रहती हैं। अगर बात टाटा मोटर्स (Tata Motors) की करें, कंपनी ने नेक्सन, नेक्सन ईवी, हैरियर और सफारी के प्री-फेसलिफ्ट मॉडल्स को ऑल-ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया था।

टाटा एसयूवी का डार्क एडिशन

पिछले साल इन सभी के अपडेटेड मॉडल्स बाजार में आ गए। जिनमें ऑल-ब्लैक वेरिएंट नहीं ऑफर किया गया। लेकिन अब फिरसे कंपनी ने इनके डार्क एडिशन रेंज को लॉन्च कर दिया है। टाटा नेक्सन डार्क से कंपनी का डार्क एसयूवी रेंज शुरू हो जाता है। इस एसयूवी को 11.45 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर पेश किया गया है।

टाटा डार्क एडिशन एसयूवी की कीमत

New Tata Nexon Dark- मार्केट में शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 11.45 लाख रुपये

New Tata Nexon EV Dark- मार्केट में शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 19.49 लाख रुपये

New Tata Harrier Dark- मार्केट में शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 19.99 लाख रुपये

New Tata Safari Dark- मार्केट में शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 20.69 लाख रुपये

टाटा मोटर्स ने दिया बयान

विवेक श्रीवात्स जोकि टाटा मोटर्स पैसेंजर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी लिमिटेड के चीफ कमर्शियल ऑफिसर हैं। उन्होंने डार्क एडिशन रेंज की लॉन्चिंग को लेकर कहा है कि ‘नई जनरेशन की इमेजिनेशन को डार्क एडिशन ने असल में कैप्चर किया है। इससे पता चलता है कि नई जनरेशन का टेस्ट और प्रेफरेंस बदल रहा है।

उनका कहना है कि नई डार्क रेंज जिसमें नेक्सन ईवी (Tata Nexon EV), नेक्सन (Tata Nexon), हैरियर (Tata Harrier) और सफारी (Tata Safari) शामिल हैं। उनकी बेहतरीन एक्टीरियर डिजाइन और फीचर रिच इंटीरियर के साथ वापसी हो गई है। ये एसयूवी पहले के मुकाबले काफी बेहतर हो गई है।

आपको बता दें कि नेक्सन कंपनी की बेस्ट सेलिंग एसयूवी है। जिसे कंपनी ने इलेक्ट्रिक अवतार में भी लॉन्च किया है। इस एसयूवी की मार्केट में शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 8.10 लाख रुपये है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App