IPL Bonanza: क्रिकेट फैंस की हुई चांदी! Airtel लाया तीन ऐसे प्लान, उठा सकेंगे मैच का फुल मज़ा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari


नई दिल्ली: Airtel IPL Bonanza offers: अगर आप एक क्रिकेट लवर हैं तो जैसा कि आपको पता होगा IPL की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में भारत की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Airtel आपके लिए एक स्पेशल ऑफर लेकर आई है। जहां आप यूजर्स मैच का पूरा मज़ा लूट सकते हैं।

दरअसल, एयरटेल कंपनी ने IPL Bonanza offers प्लान को पेश किया है। जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा का फायदा मिलेगा। इस प्लान की शुरुआत 39 रुपये से होती है। अगर आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आपको डिटेल से इस प्लान के बारे में बताते हैं।

39 रुपए वाला प्लान

Airtel ने अपने यूजर्स के लिए 39 रुपये वाले इस खास प्लान में कई बेनिफिट्स लेकर आया है। जहां आप यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा का लाभ साथ मिलेगा। आपको बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी एक दिन की होगी। यानी आप जिस दिन ये रिचार्ज कराते हैं तो यह उसी दिन रात 12 बजे तक वैलिड रहेगा।

49 रुपए वाला प्लान

49 रुपये वाले एयरटेल के प्लान में आपको अनलिमिटेड डेटा की सुविधा मिलेगी। इसकी वैलिडिटी भी 1 दिन की रहने वाली है। लेकिन इसमें आप यूजर्स को 30 दिनों के लिए Wynk प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन साथ मिलता है। यानी आपको बिना ज्यादा पैसे खर्च में है मैच देखने का आनंद मिलेगा।

79 रुपए वाला प्लान

इसके अलावा एयरटेल ने एक और 79 रुपये वाला प्लान भी क्रिकेट फैन्स के लिए पेश किया है। इसमें यूजर्स को दो दिनों तक की वैलिडिटी मिलती है। जहां आप Airtel के इस बूस्टर प्लान के साथ TATA IPL 2024 का खूब आनंद लें सकते है।

यहां भी देख सकते हैं IPL मैच 

वहीं Airtel ने चल रहे आईपीएल 2024 सीजन के लिए स्टार स्पोर्ट्स के साथ साझेदारी की है, जिसका फायदा दर्शक उठा सकते हैं। इसके साथ ही इससे एयरटेल DTH ग्राहकों के व्यूइंग एक्सपीरियंस बेहतर होगा क्योंकि एयरटेल डिजिटल टीवी स्टार स्पोर्ट्स की हाईक्वालिटी 4K प्रदान कर रही है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App