कार खरीदते समय ऐसे बचेंगे पैसे, मौका हैं तो देखें Maruti Swift की ये खबर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Swift: इस गर्मी के दौरान करो पर काफी अच्छी छूट दी जा रही है। हालांकि छूट के बावजूद इनकी कीमत काफी ज्यादा है। ऐसे में एक आम आदमी के लिए नई कर खरीदना बहुत ही मुश्किल हो जाता है। अगर आप भी एक नई कर खरीदने की सोच रहे हैं तो इस तरीके से अपने पैसे बचा सकते हैं।

खरीदें सेकंड हैंड कार, बचाएं अपने पैसे!

सेकंड हैंड मार्केट में मारुति स्विफ्ट की मांग काफी ज्यादा है। याh देश की खूबसूरत बजट कार है। ऐसे में अगर आप सेकंड हैंड मार्केट से खरीदने जाएंगे तो यह आपको ₹100000 से लेकर ₹400000 तक में मिल जाएगी।

अगर आपको कुछ समय के लिए ही कार खरीदनी है तो आप ज्यादा पुराना मॉडल ले सकते हैं। लेकिन अगर आपको लंबे समय तक कार चलाना है तो आप एक लेटेस्ट मॉडल कार ले सकते है। इसकी वैलिडिटी ज्यादा दिन तक होगी।

आज हम इस आर्टिकल में सेकंड हैंड मारुति स्विफ्ट की कीमत को जानेंगे। देश में ऐसी कई कंपनियां है जो कारों को काफी सस्ते में बेचती है। इसके अलावा बड़े शहरों में ऑफलाइन दुकानों पर भी आपको यह कार सस्ते में मिल जाएगी।

Maruti True Value पर स्विफ्ट का ऑफर

मारुति के खुद की वेबसाइट ट्रू वैल्यू पर स्विफ्ट की कीमत काफी कम है। यहां मारुति स्विफ्ट 225000 में बिक रही है। यह 2016 मॉडल कर है जो अभी तक 76240 किलोमीटर चल चुकी है।

देखा जाए तो यह कार काफी ज्यादा चल चुकी है। लेकिन इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। आप इसे उत्तर प्रदेश के लोकेशन पर खरीद सकते हैं। मारुति ट्रू वैल्यू से कर खरीदने पर काफी ज्यादा सुविधाएं मिलती है।

जैसे कि यहां आपको 6 महीने की वारंटी और तीन फ्री सर्विस दी जाएगी इसके अलावा मारुति कई स्तर पर जांच करके कर को बेचने के लिए उपलब्ध कराती है इसका फायदा ग्राहक को मिलता है।

Maruti Swift नहीं करेगी निराश

महिंद्रा फर्स्ट चॉइस पर भी मारुति स्विफ्ट को बेचा जा रहा है। यहां इसकी कीमत 370000 रखी गई है। यह 2020 मॉडल कार है जो 40000 किलोमीटर चली हुई है।

इसे आप दिल्ली की लोकेशन पर खरीद सकते हैं। यहां से विकार खरीदने पर आपको फाइनेंस करने की सुविधा मिलेगी। आप चाहे तो ईएमआई के जरिए इस मारुति स्विफ्ट को खरीद सकते हैं।

ओएलएक्स पर भी कार को बेचा जा रहा है। यहां 2014 मॉडल मारुति सुजुकी कीमत 130000 रखी गई है। यह कार एक लाख से भी ज्यादा किलोमीटर चल चुकी है।

अगर आप कुछ समय के लिए एक कर खरीदना चाह रहे हैं तो यह सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। आप इसे कुछ महीने चला कर फिर इसे ऐसी कीमत पर दोबारा बेच सकते हैं। यह आपका काफी ज्यादा बचत करवाएगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App