Tata Nexon के इस वेरिएंट से मिलता है 24.07 Kmpl का माइलेज.. अभी मिल रही गाड़ी इतनी सस्ती !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Tata Nexon XZA Plus AMT Diesel S: अगर आप भी काफी समय से बहुत सारी SUV गाड़ियों का निरीक्षण कर चुके हैं और कोई गाड़ी खास पसंद नहीं आई है। किसी की कीमत ज्यादा है तो किसी के फीचर्स कम तो ऐसे में आपको एक नज़र Tata Nexon के XZA Plus AMT Diesel S वेरिएंट पर डाल लेनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको काफी बेहतरीन 24.07 Kmpl का माइलेज मिल जाता है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1497 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है।

सबसे अच्छी बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी आपको काफी कम कीमत में मिल रही है। जहां इसकी एक्स शोरूम कीमत ही 12.50 लाख़ रुपए है। वही यह गाड़ी अभी आपको मात्र ₹6 लाख़ रुपए में मिल जाएगी। आइए जानते हैं गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम दाम में खरीदने का पूरा तरीका।

Tata Nexon गाड़ी के XZA Plus AMT Diesel S वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tata Nexon गाड़ी के XZA Plus AMT Diesel S वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1497 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 113.42 bhp की अधिकतम पावर तथा 260 NM का अधिकतम टॉर्च जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 24.07 Kmpl का ARAI क्लेम्ड मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 44 लीटर तक डीजल भरवा सकते हैं। इस गाड़ी में 209 MM का ग्राउंड क्लीयरेंस दिया गया है जो इस गाड़ी को काफी बल्कि लुक प्रदान करता है।

Tata Nexon गाड़ी के XZA Plus AMT Diesel S वेरिएंट को मात्र 6 लाख में लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दें Tata Nexon के XZA Plus AMT Diesel S वेरिएंट की मार्केट में एक्स शोरूम कीमत 12.50 लाख़ रुपए है। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹6 लाख़ रुपए में मिल रही है।

इस गाड़ी का इतने कम कीमत मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि है एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो यूज्ड कैटेगरी के लिस्ट में लिस्टेड की गई है। इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक किसी गाड़ी को 66,256 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में मौजूदा समय में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। परफॉर्मेंस भी यह काफी बढ़िया दे रही है इसी के साथ इस गाड़ी को कारदेखो की तरफ से भी अप्रूव कर दिया गया है। अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा सेलर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App