परेशान नहीं करेगी Bajaj Pulsar की कीमत, अब सस्ते में मिल रही बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bajaj Pulsar: भारत में 125 सीसी सेगमेंट से ही ऐसी स्पोर्ट्स बाइक शामिल हो जाती है, जिनका लुक स्पोर्टी होता है। इसी लिस्ट में बजाज पल्सर भी आती है। बजाज पल्सर सेगमेंट की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक में से एक है।

इसे युवाओं द्वारा काफी ज्यादा खरीदा जाता है। खासकर पल्सर को चलाने का एक्सपीरियंस बहुत ही बेहतर होता है। वैसे इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत ₹1 लाख से भी ज्यादा है। लेकिन लोग इसे काफी पसंद करते है।

Bajaj Pulsar बाइक है पूरी सस्ती

अगर बात करें बजाज पल्सर की बेस्ट बाइक न बनने के कारण का तो यह है इसकी कीमत। यह जिस कीमत में आती है उस कीमत में इसे खरीद पाना हर किसी के लिए संभव नहीं है। लेकिन अगर बजाज पल्सर खरीदने का सपना देख रहा है तो यह जरूर पूरा होगा। क्योंकि अब यह बाइक काफी सस्ते में मिल रही है। अगर आपको कम कीमत पर पल्सर खरीदनी है तो यह खबर जरूर पढ़ें।

सेकंड हैंड Bajaj Pulsar को खरीदें

सेकंड हैंड मार्केट में बजाज पल्सर की डिमांड काफी ज्यादा है। यहां यह बाइक काफी सस्ते में मिल जाती है। अगर आपको सस्ती बजाज पल्सर खरीदनी है तो सेकंड हैंड मार्केट से खरीद सकते हैं। यह बाइक के साथ आपको कई सारी सुविधाएं भी मिलेंगी।

Olx पर 2014 मॉडल बजाज पल्सर की कीमत ₹25000 रखी गई है। यह बाइक अभी तक 40,000 km से ज्यादा चल चुकी है। अगर आपको कम समय के लिए बाइक चाहिए तो आप इसे खरीद सकते हैं।

यहां आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा तो नहीं मिलेगी। लेकिन इसकी कीमत इतनी कम है कि आप लोन के बारे में सोचेंगे भी नहीं। बाकी की सारी डिटेल आपको वेबसाइट पर मिल जाएगी।

Bikedekho पर भी बजाज पल्सर को बेचा जा रहा है। यहां इसके 2017 मॉडल की कीमत ₹40000 है। यह बाइक 25000 किलोमीटर से भी कम चली है।

कंडीशन काफी अच्छी है। आप फाइनेंस पहन के जरिए इसे खरीद सकते हैं। हालांकि अगर आप सेकंड हैंड बाइक खरीदने हैं तो खुद उसकी जांच अवश्य कर ले। ऐसा करने से आपको उसकी कंडीशन का पता चल जाएगा।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App