Maruti Ertiga की इस गाड़ी पर चल रहा झोली भरो ऑफर.. मात्र 6 लाख़ में 7 सीटर गाड़ी और तगड़े फीचर्स !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Maruti Ertiga ZXI Petrol Plus: अगर आपने भी फैसला कर लिया है कि एक ऐसी गाड़ी खरीदनी है जो 7 सीटर हो साथ ही काफी तगड़े फीचर्स से लैस हो। ऐसे में आपको एक नजर Maruti Ertiga गाड़ी के ZXI Petrol Plus वेरिएंट पर डालनी चाहिए। इस 7 सीटर गाड़ी से आपको काफी बढ़िया 20.51 Kmpl का माइलेज मिल जाता है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1462 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी आपको मात्र ₹6 लाख मिल रही है लिए इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतना कम दाम पर लेने का पूरा तरीका जानते हैं।

Maruti Ertiga गाड़ी के ZXI Petrol Plus वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

यदि हम Maruti Ertiga गाड़ी के ZXI Petrol Plus वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1462 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 101.64 bhp की अधिकतम पावर तथा 136.5 NM का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है। यह एक 7 सीटर MUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 20.51 Kmpl का ARAI क्लेमड माइलेज मिल जाता है। इस गाड़ी में 209 लीटर का काफी बढ़िया बूट स्पेस मिल जाता है। इस गाड़ी में आप 45 लीटर तक अधिकतम फ्यूल भरवा सकते हैं।

Maruti Ertiga गाड़ी के ZXI Petrol Plus वेरिएंट मात्र 6 लाख़ में लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दें Maruti Ertiga गाड़ी के ZXI Petrol Plus वेरिएंट की मार्केट में वास्तविक एक्स शोरूम कीमत 11.63 लाख़ रुपए है। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹6,00,000 में मिल रही है।

इस गाड़ी का इतने कम दाम पर मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको उसके फर्स्ट ओनर ने 45,272 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। इस गाड़ी को cardekho की तरफ से भी अप्रूवल मिल चुका है तो आपको बिलकुल निश्चिंत हो जाना चाहिए। अगर आप इस 7 सीटर गाड़ी को अपना बनाना चाहते हैं तो cardekho की वेबसाइट पर जाकर ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App