Tata Nexon की इस Facelift SUV की मार्केट में है दहसत ! 4 लाख़ में ये फीचर्स देख अच्छे अच्छे पिघल गए !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Tata Nexon Pure S: भारत में SUV सेगमेंट की गाड़ियों की कमी नहीं है लेकिन एक बढ़िया फीचर्स से लैस गाड़ी कम कीमत में मिलना काफी मुश्किल होता है। अभी तक यदि आप भी ऐसा ही सोचते थे तो आपको एक बार Tata Nexon के Pure S वेरिएंट का रुख कर लेना चाहिए। इस गाड़ी में आपको 1199 cc का तगड़ी परफॉर्मेंस देने वाला इंजन तो मिल जाता है। इसी के साथ इस गाड़ी से 17.44 Kmpl का शानदार माइलेज भी मिल जाता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप मात्र 4 लाख में खरीद कर ला सकते हैं जो इसकी वास्तविक कीमत से काफी कम है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी मॉडर्न फीचर्स तथा इसको इतनी कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Tata Nexon Pure S गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Tata Nexon Pure S गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1199 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 118.27 bhp की अधिकतम पावर तथा 170 NM का टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। अच्छी बात यह है कि इस गाड़ी में आपको 382 लीटर का काफी बढ़िया बूट स्पेस भी देखने के लिए मिल जाता है।

जिसमें आप अपनी जरूरत की वस्तुएं आसानी से रख सकते हैं। इसी के साथ इस गाड़ी में 44 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलती है और कारमेकर ने इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 208 MM का दिया है जो कि इस गाड़ी को काफी बल्कि लुक प्रदान करता है और यह फेसलिफ्ट मार्केट में अपना एक अलग ही दबदबा जमाने में सक्षम हो पाती है।

Tata Nexon Pure S गाड़ी को मात्र 4 लाख में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Tata Nexon Pure S गाड़ी की दिल्ली में वास्तविक एक्स शोरूम कीमत 10.30 लाख़ रुपए है। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 4 लाख में मिल रही है। इस गाड़ी का इतने कम कीमत में मिलने का कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने 42,380 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है।

इसी के साथ अच्छे से मेंटेन रखने का कारण अभी इसका लुक भी बिल्कुल नया जैसा है। गाड़ी की संपूर्ण समीक्षा कारदेखो की टीम ने भी कर ली है तभी इस गाड़ी को अप्रूवल मिला है। अत्यधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी का संपूर्ण विवरण प्राप्त करने के लिए आप कारदेखो वेबसाइट के मदद से इसके फर्स्ट ओनर को संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App