स्टाइल में Ola को फेल करती है Poise Grace, उससे सस्ते में देती है ज्यादा रेंज, देखें डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Poise Grace Electric Scooter: देश मे इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड में लगातार इजाफा हो रहा है। जिसे देखते हुए बाजार में बड़ी टू व्हीलर निर्माता कंपनियों के साथ ही नई कंपनियों ने अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर को उतारा है। Poise Grace की अगर बात की जाए, तो यह भारतीय इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बाजार में काफी पसंद की जाती है।

Poise Grace इलेक्ट्रिक स्कूटर के निर्माण में कंपनी ने आधुनिक तकनीक का उपयोग किया है। इसके डिज़ाइन को काफी यूनिक रखा गया है और इसमें बेहतर परफॉरमेंस उपलब्ध कराया गया है। अगर आपका मन भी पेट्रोल से चलने वाली स्कूटर को छोड़कर एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का है। तो यहाँ पर आपको Poise Grace इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में पूरी जानकारी मिल जाएगी।

Poise Grace Electric Scooter में मिलने वाले बैटरी पैक की डिटेल्स

Poise Grace Electric Scooter में 60V, 43Ah के लिथियम आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ 800W वाली इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है। इस मोटर के निर्माण में बीएलडीसी तकनीक का उपयोग किया गया है। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगे बैटरी पैक पर 3 साल और मोटर पर 2 साल की वारंटी भी उपलब्ध कराया है।

इसमें मिलने वाले बैटरी पैक को नॉर्मल चार्जर का उपयोग करके महज 3 से 3.5 घंटे में फुल चार्ज कर सकते हैं। इसके रेंज की बात करें तो कंपनी ने इसमें 80 से 100 किलोमीटर का ड्राइव रेंज ऑफर किया है। वहीं इसमें 50 किलोमीटर प्रति घंटा का टॉप स्पीड ऑफर किया गया है।

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में सुरक्षा को बेहतर बनाने के लिए फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन ऑफर किया है। Poise Grace इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई एडवांस फीचर्स भी उपलब्ध कराए गए हैं। इसमें एलईडी हेडलाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, साइड स्टैंड इग्निशन लॉक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप और रिवर्स मोड जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस स्कूटर को 97,174 रुपये से लेकर 1.08 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App