स्टाइल और माइलेज ये हैं TVS Sport की खासियत, सिर्फ 22 हजार में ही बिक रही बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Sport: बजट टू व्हीलर सेगमेंट में स्पोर्टी लुक के साथ आने वाली बाइक टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) की काफी लोकप्रियता है। इस बाइक का डिज़ाइन बेहतरीन है और इसका परफॉरमेंस भी जबरदस्त है। कंपनी ने अपनी इस बाइक में आधुनिक फीचर्स के साथ ज्यादा माईलेज और काफी दमदार इंजन उपलब्ध कराया है।

TVS Sport बाइक कीमत

अपनी इस पॉपुलर बजट सेगमेंट बाइक को कंपनी ने 59,431 रुपये से 70,773 रुपये की कीमत पर बाजार में उपलब्ध कराया है। इसमें 10 लीटर का फ्यूल टैंक लगा है। वहीं कंपनी ने इसमें ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन उपलब्ध कराया है। जो इसे बेहतर सुरक्षा प्रदान करता है। अगर आप इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आज हम आपको इसके कुछ पुराने मॉडल के बारे में जानकारी देंगे। जिन्हें सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर सेल के लिए लिस्ट किया गया है।

TVS Sport ऑफर की डिटेल्स

कंपनी की बाइक टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) के 2012 मॉडल की बिक्री Droom वेबसाइट पर की जा रही है। यह बाइक अच्छी कंडीशन में है और अबतक 55,000 किलोमीटर तक चलाई गई है। अगर आप इसे यहाँ से खरीदना चाहते हैं तो आपको 20,000 रुपये की जरूरत पड़ेगी।

Quikr वेबसाइट टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक के 2014 मॉडल पर डील ऑफर कर रही है। इस बाइक को इसके ओनर ने 42,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया है और काफी अच्छी तरह से रखा है। दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड इस बाइक के लिए यहाँ पर 22,500 रुपये की मांग की गई है।

टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक का 2011 मॉडल बिक्री के लिए Olx वेबसाइट पर उपलब्ध है। इस बाइक का कंडीशन अच्छा है और इसे 60,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। इस रेड कलर की बाइक को यहाँ से 24,000 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App