TVS Sport की कीमत के आगे फेल हुई Splendor, अभी खरीदा तो ये होगा फायदा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Sport: आजकल टू व्हीलर की जरूरत हर किसी को प्रमुखता से होती है। ऐसे में वाहन निर्माता कंपनियां लगातार बाजार में अपनी नई बाइक और स्कूटर को लॉन्च करती रहती हैं। अगर टीवीएस मोटर्स (TVS Motors) की बात करें तो कंपनी की आपको कई तरह की बाइक्स भारतीय बाजार में देखने को मिल जाएगी। जिसमें टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक भी शामिल है।

TVS Sport डिटेल्स

कंपनी ने अपनी बाइक टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) को स्पोर्टी लुक में डिज़ाइन किया है। यह बाइक बजट टू व्हीलर सेगमेंट में आती है और काफी बेहतर परफॉर्म करती है। इसके इंजन की बात करें तो इसमें आपको एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 109.7 सीसी का इंजन मिलता है। यह इंजन 7350 आरपीएम पर 8.29 Ps का अधिकतम पावर और 4500 आरपीएम पर 8.7 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। ड्रम ब्रेक के कॉम्बिनेशन के साथ आने वाली इस बाइक में 10 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। इस बाइक में कंपनी 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर करती है।

TVS Sport कीमत

टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) कम्युटर बाइक सेगमेंट में काफी लोकप्रिय है। इस बाइक को कंपनी ने 59,431 रुपये से 70,773 रुपये की कीमत पर देश के बाजार में पेश किया है। हालांकि इसे इससे आधे कीमत पर भी खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि कई ऐसी ऑनलाइन वेबसाइट्स हैं। जहाँ पर इस बाइक के पुराने मॉडल को काफी कम कीमत पर सेल के लिए लिस्ट किया गया है। अपनी आज की इस रिपोर्ट में हम आपको इसपर मिल रहे एक जबरदस्त डील के बारे में बताएंगे।

20,000 में मिल सकती है TVS Sport

अगर आप कम बजट में टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक को खरीदना चाहते हैं। तो एक बार Bikedekho वेबसाइट को चेक कर सकते हैं। यहाँ पर टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक के 2017 मॉडल की बिक्री हो रही है। यह फर्स्ट ओनर बाइक है और नोएडा में मौजूद है। इसे 25,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और काफी बेहतर तरीके से रखा गया है। यहाँ पर इस बाइक के लिए 20,000 रुपये की मांग की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App