SUNITA BABY ने मचाया ऐसा गर्दा कि जमकर नाचे ताऊ, खूब हुई नोटों की बारिश

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारत में अब कई क्वीन ऐसी हैं जो हर किसा की दिल जीतती दिख रही हैं। आज हम आपसे हरियाणवी क्वीन की बात करेंगे, जो लोगों के बीच तहलका मचाती जा रही हैं जिनके डांस को खूब पसंद किया जा रहा है। आपके दिमाग में इस इंडस्ट्री का नाम लेते ही सपना चौधरी की याद आ रही होगी, लेकिन अब ऐसा नहीं है।

हम आपको आज एक ऐसी डांसर के बारे में बताने जा रहे हैं जो लोगों के दिल पर राज कर रही है। ऐसी डांसर का नाम कुछ और नहीं बल्कि सुनीता बेबी है। सुनीता बेबी के लटके-झटके सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं। वे जब मंच पर आती हैं तो लोगों की भीड़ दीवानी हो जाती है, जिन्हें सोचने को हर किसी के दिमाग में बसी हैं।

सुनीता बेबी के लटके-झटकों की लोकप्रियता ऐसी कि आए दिन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखकर हर किसी का दिल दीवाना हो जाता है। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है। आपने इस वीडियो को नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा, जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना हो रहा है।

सुनीता बेबी के लटके-झटके मचा रहे गदर

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली सुनीता बेबी हर किसी को अपनी चाहत में दीवाना बनाती जा रही हैं, जिनके चाहत में लोगों की भीड़ पागल हो रही हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी के डांस वीडियो पर लोग जमकर नोटों की बारिश कर रहे हैं, जिनका हर कोई दीवाना हो रहा है।

इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है, जहां खूब नोट बरस रहे हैं। आपने उनका यूट्यूब वीडियो देख लिया तो हर किसी को दीवाना बनाएंगी। जानकारी के लिए बता दें कि सुनीता बेबी के यूट्यूब वीडियो इससे पहले भी आपने नहीं देखा तो फिर कुछ नहीं नहीं देखा। इससे पहले भी यह वीडियो लोगों का दिल जीतता दिख रहा है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App