कम बजट वालों की मौज ! मात्र 1 लाख में घर लाएं Tata की ये जबरजस्त गाड़ी.. फीचर्स देख चौंक जाएंगे आप !

By

Vikram Singh

Tata Bolt Revotron XT: भारत में शुरू से ही हैचबैक गाड़ियों की डिमांड सबसे ज्यादा रहती है। अधिकतर कार मेकर्स जो बजट सेगमेंट में गाड़ियां बनाते हैं वो हैचबैक गाड़ियों का निर्माण जरूर करते हैं। आज के इस रिपोर्ट में हम आपको Tata की तरफ से ही आने वाली एक हैचबैक गाड़ी Tata Bolt Revotron XT गाड़ी के बारे में बताया है, जो काफी बढ़िया फीचर्स के साथ आती है तथा एक कम सदस्य वाले परिवार के लिए परफेक्ट ऑप्शन है। खास बात यह है की यह गाड़ी अभी आपको एक डील के अंतर्गत मात्र 1 लाख में मिल जाएगी, आइए जानते है इसको लेने का तरीका तथा इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

Tata Bolt Revotron XT गाड़ी आती है इन दमदार फीचर्स के साथ

अगर हम Tata Bolt Revotron XT गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1193 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 88.7 bhp की पावर तथा 140 NM का टॉर्क करता है। यह 5 सीटर वाली गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आराम से 17.57 Kmpl का माइलेज मिल जाता है तथा इस गाड़ी में आप एक बार में 44 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

इतनी कम कीमत में आने के बावजूद इस गाड़ी में कंफर्ट तथा कन्वीनियंस के सभी फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं। जिसमें पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, एयर क्वालिटी कंट्रोल, रिमोट ट्रंक ओपनर, रिमोट फ्यूल लीड ओपनर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, एसेसरी पावर आउटलेट, वैनिटी मिरर, नेवीगेशन सिस्टम, की लैस एंट्री, गियर शिफ्ट इंडिकेटर जैसे फीचर्स शामिल है।

वही बात करें गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स के तो इसमें आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, कुल 2 एयरबैग, सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक्स, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, एंटी थेफ्ट अलार्म, इंजन इमोबिलाइजर, क्रैश सेंसर, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

Tata Bolt Revotron XT गाड़ी को मात्र 1 लाख में खरीदने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें आप अभी टाटा Bolt Revotron XT गाड़ी को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी मौजूद एक्स शोरूम कीमत ही 6.71 लाख रुपए पड़ती है और काफी हद तक हो सकता है कि यह गाड़ी आपको मार्केट में मिले ही ना क्योंकि अभी इसको कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया है।

लेकिन अगर आप अभी इस गाड़ी को cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी वाले क्षेत्र में जाकर देखते हैं तो वहां पर यह आपको मात्र ₹1,00,000 में लिस्ट मिल जाएगी। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 1 लाख किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी एकदम बढ़िया कंडीशन में है जिसमें परफॉर्मेंस से जुड़ी तथा कोई अन्य समस्याएं नहीं है। आप इस गाड़ी को खरीदने के लिए cardekho.com की वेबसाइट पर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर सीधा सेलर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App