तगड़ा ऑफर ! आधे से भी कम दाम पर घर लाएं Nisaan Micra Active XV गाड़ी को, फीचर्स और माइलेज की है बादशाह !

By

Vikram Singh

Nissan Micra Active XV: अगर आप भी हैचबैक सेगमेंट में एक ऐसी गाड़ी ढूंढ रहे हैं जो आगे से भी कम दाम पर मिल जाए तो आज के इस रिपोर्ट में हम आपको निशान की तरफ से आने वाले माइकल एक्टिव एक्सयूवी गाड़ी के बारे में बताएंगे इसमें आपको काफी बढ़िया माइलेज तो मिलता है या साथ ही फीचर्स भी उसमें आपको कोई कभी देखने के लिए नहीं मिलेगी लिए चलते इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको कम दाम में लेने का पूरा तरीका।

Nissan Micra Active XV गाड़ी नहीं है किसी फीचर्स की मोहताज

काफी कम कीमत होने के बावजूद Nissan Micra Active XV गाड़ी में इस सेगमेंट में काफी अच्छे फीचर्स मिल जाते हैं। सबसे पहले इसमें आपको 1198 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने को मिल जाता है जो 67.04 bhp की पावर तथा 104 NM का टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली हैचबैक गाड़ी है जिसमें आप एक बार में 41 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। इस गाड़ी से आपको एक बार में 19.69 Kmpl का माइलेज आराम से मिल जाता है।

बात करें गाड़ी में आने वाले कंफर्टेबल फीचर्स की तो इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, एसेसरी पावर आउटलेट, ट्रंक लाइट, की लेस एंट्री तथा फॉलो मी हेड लैंप का भी फीचर मिल जाता।

आप जानकर चौंक जाएंगे इतनी कम कीमत होने के बावजूद सुरक्षा के भी सभी फीचर्स को इस गाड़ी के अंदर प्रोवाइड किया गया है जिसमें की एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक एसिस्ट, सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक, साइड सेफ्टी लॉक्स, कुल 2 एयरबैग, सीट बेल्ट वार्निंग, साइड इंपैक्ट तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, ट्रेक्शन कंट्रोल, डोर अजार वार्निंग, रियर कैमरा तथा स्पीड अलर्ट जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

Nissan Micra Active XV गाड़ी यहां से मिल रही है आधे से भी कम दाम पर

आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दे निशान ने अपनी Micra Active XV गाड़ी को अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया है। लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो तो वह तकरीबन ₹6 लाख थी।

लेकिन अभी आपको यह गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी वाले क्षेत्र में मात्र 2.5 लाख रुपए की मिल रही है।

जहां पर अभी इसके फर्स्ट ओनर ने इस गाड़ी को मात्र 17,150 किलोमीटर चलाया है यानी की गाड़ी बिल्कुल नई कंडीशन में है तथा परफॉर्मेंस से जुड़ी आपको कोई समस्या देखने के लिए नहीं मिलेगी। अधिक जानकारी कि आप सीधा cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर सेलर से संपर्क करके डील कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App