धोनी की पसंद Yamaha RX 100 आधुनिक फीचर्स के साथ जल्द होगी लॉन्च, कीमत भी ज्यादा नहीं

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः कहने के लिए तो भारतीय मार्केट में कई ऐसी बाइक हैं जो इन दिनों लोगों के बीच खूब लाइक की जा रही हैं, जिनकी लोग बढ़चढ़कर खरीदारी करना पसंद करते हैं। अगर आपके पास कोई बाइक नहीं और खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो फिर प्लीज थोड़ा रुक जाइये। मार्केट में थोड़े इंतजार के बाद एक ऐसी बाइक लॉन्च होने जा रही हैं, जिसकी खरीदारी करने को लोग टूट पड़ेंगे।

इस बाइक के फीचर्स भी एकदम दमदार हैं जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी हैं। वैसे भी इस बाइक का पिछली शताब्दी में काफी बोला वाला रहा है, जिसकी खरीदारी को लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला है। इस बाइक का नाम कुछ और नहीं बल्कि Yamaha RX 100 है, जिसे लोगों के बीच खूब पसंद किया जाने की उम्मीद है। महेंद्र सिंह धोनी भी इस बाइक को खूब पसंद करते हैं

Yamaha RX 100 2024 की खासियत

सड़कों पर अपनी आवाज से जवान बूढ़ों की पसंद बनी Yamaha RX 100 2024 बाइक जल्द ही नए अंदाज में लॉन्च होकर गर्दा मचाती नजर आएगी। इस बाइक में लोगों को 225 CC का दमदार पावर जनरेट करने वाला इंजन मिलता है। इतना फीचर्स के लिए ही इस सेगमेंट को खूब लाइक किया जाता है। यह एक एयर आयल कूल्ड इंजन रहने वाला हैं जो की 40Ps की मैक्सिमम पावर के साथ 45Nm का पीक टॉर्क देखने को मिलेगा, जो ग्राहकों की पहली पसंद बन सकता है। बाइक में कई आधुनिक फीचर्स होंगे, जो हर किसी का दिल जीत लेंगे।

इस बाइक में आपको डिजिटल LCD डिस्प्ले मिलेगा, जिसमें ब्लूटूथ और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी को सपोर्ट करने का काम करेगा। इसमें आपको आपको SMS/कॉल, टिफिकेशन आदि सभी जानकारी डिस्प्ले पर ही दिख सकेगी। बाइक चलने में किसी प्रकार की दिक्कत नहीं होगी। इसमें आपको टेलिस्कोपिक फोर्क के साथ 7-स्टेप एडजस्टेबल मोनोशॉक अब्सॉरबेर और बॉक्स-टाइप स्विंगआर्म देखने को आराम से मिल जाएगा।

जानिए Yamaha RX 100 2024 की कितनी होगी कीमत

देश के बाजारों में नई Yamaha RX 100 2024 बाइक को बाजारों में बहुत ही बढ़िया रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है। बाइक को जल्द ही आगामी महीने में किसी भी दिन लॉन्च किया जा सकता है। बाइक 250cc सेगमेंट में तहलका मचाने वाली हैं वही इसके दाम आपको 90,000 रपये से लेकर 1 लाख तक निर्धारित की जानी संभव मानी जा रही है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow