ब्रांडेड फीचर्स के साथ Maruti Hustler की धाकड़ एंट्री! जानें जबरदस्त डीटेल्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Maruti Hustlers 2024. भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी की कारों का तो कोई जवाब नहीं रहता है। सालों से और अभी भी मार्केट में सबसे ज्यादा कंपनियां गाड़ियों की बिक्री करती है। तो वही कंपनी भारत के अलावा ऐसे कई दुनिया के देशों में अपनी कार को सेल करते हैं। जिससे अब बताया जा रहा है कि कंपनी अब Maruti Hustler को जबरदस्त तरीके से लांच करने जा रही है।

सब कॉन्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में ग्राहकों के लिए एक नया कार खरीदने का आपस में ऑप्शन मिलने वाला है। एक छोटे से आकर और गजब के स्पेस दमदार फीचर्स माइलेज के साथ आने वाली यह Maruti Hustlerग्राहकों की पहली पसंद बन सकती है।

मार्केट में एंट्री के लिए तैयार Maruti Hustler

हाल फिलहाल के मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा हैं कि कंपनी इस नई कार को लॉन्चिंग के करीब है, जिससे कंपनी कभी भी खुलासा कर सकती है। इसमें दी गई खासितयें, इंजन, फीचर्स लुक, डिजाइन गजब का  होने वाला है। कंपनी पहली बार इस मॉडल के कार को उतार सकती है।

Maruti Hustler में ऐसे होगें ब्रांडेड फीचर्स

Maruti Suzuki Hustler जरुर कंपनी की एक सब सबकॉम्पैक्ट SUV है, ,लेकिन  फीचर्स के मामले में बड़ी-बड़ी गाड़ियों को पीछे करने वाली है। जिससे सनरूफ, डिजिटल डिस्प्ले, 360 कैमरा, रियर सेंसर, पावर विंडो, पावर साइड मिरर, एसी, एबीएस, स्मार्टफ़ोन कनेक्टिविटी, डिजिटल कंसोल, और एयरबैग जैसे फ़ीचर्स शामिल होगें।

दमदार इंजन में तहलका मचाएगी Maruti Hustler

खबरों में अब तक सामने आया हैं कि Maruti Hustler गाड़ी में 658cc का इंजन से लैस किया जाएगा, जो 52ps के पावर और 63 Nm का टॉर्क जनरेट करने में भी होगी। माइलेज की बात करें तो 23 से 32 किलोमीटर की माइलेज हो सकता है। जो माइलेज में भी खास होगा जिससे ग्राहक कम खर्च में चला सकें।

Maruti Hustler की लॉन्चिंग और कीमत

दरअसल कंपनी की यह एक सब सबकॉम्पैक्ट SUV है, Maruti Suzuki अपने इस Hustler का 2024 के अंत तक भारत में लॉन्च कर सकती है। अनुमानित कीमत 6.99 से शुरू होकर 10.49 लाख तक जा सकती है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow