Renault Triber एक ऐसी 7 सीटर कार जिसकी कीमत है बस 4 लाख, देखें ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Renault Triber: जिनका परिवार बड़ा होता है। वे अक्सर 7- सीटर कार खरीदना ज्यादा प्रेफर करते हैं। हालांकि ज्यादातर 7-सीटर कारों की कीमत अधिक होती है। जिस कारण से सभी के लिए उन्हें खरीदना संभव नहीं होता है। लेकिन कुछ 7-सीटर कारें बजट सेगमेंट में भी आती हैं। आज की इस रिपोर्ट में हम रेनॉ ट्राइबर (Renault Triber) के बारे में बात करेंगे। जो कंपनी की एक किफायती 7-सीटर कार है।

Renault Triber का इंजन और पावरट्रेन

रेनॉ ट्राइबर (Renault Triber) कार में कंपनी ने 1.0 लीटर का इंजन लगाया है। यह तीन सिलेंडर इंजन है और 71.01bhp अधिकतम पावर के साथ ही 96Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इसमें ड्राइविंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी दिया है। इसमें आपको 84 लीटर के साथ ही 40 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। कंपनी अपनी इजे एमपीवी में 18.2 kmpl माईलेज का दावा करती है।

Renault Triber प्राइस की जानकारी

आपको मार्केट से यह एमपीवी 6 लाख रुपये से 8.97 लाख रुपये की कीमत में मिल जाएगी। अगर आपका मन इतने रुपये खर्च करने का नहीं कर रहा है। तो भी आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। आपको बता दें कि सेकेंड हैंड गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट इस कार पर काफी आकर्षक डील ऑफर कर रही है। इस रिपोर्ट में आप इसी के बारे में डिटेल से जानेंगे।

Triber पर मिल रहा है बेहतरीन ऑफर

Cardekho वेबसाइट पर रेनॉ ट्राइबर (Renault Triber) के 2020 मॉडल को पोस्ट किया गया है। यह कार काफी अच्छी कंडीशन में है और 60,000 किलोमीटर तक चलाई गई है। इस काफी अच्छी कंडीशन में मौजूद कार में आपको मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ ही पेट्रोल इंजन मिलता है। इसके कीमत की बात करें तो यहाँ से यह कार आपको 4.30 लाख रुपये में मिल सकती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App