बाइक्स की कीमत सस्ती, बस खरीदने से पहले पढ़ें डिटेल्स, यहां मिल रहा डील

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Second Hand Cheap Bikes: भारत विश्व की सबसे बड़ी टू व्हीलर मार्केट है। यहां हर महीने 5 लाख से भी ज्यादा टू व्हीलर बिक जाती है। इसमें लीडिंग कंपनी हीरो, बजाज, टीवीएस, होंडा का बड़ा हाथ है। अगर आप भी एक नई मोटरसाइकिल खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपको थोड़ी महंगी पड़ सकती है क्योंकि अभी इनकी कीमत बढ़ गई है।

लेकिन अगर आप कम कीमत में बाइक खरीदना चाहते हैं तो यह विकल्प भी आपके लिए मौजूद है। आज आप ₹35000 से भी कम कीमत में तीन बेहतरीन बाइक्स को खरीद सकते हैं। यह लुक्स और माइलेज दोनों में ही बेहतरीन है।

अब आपको ₹35000 में नई बाइक तो नहीं मिलेगी। लेकिन सेकंड हैंड मार्केट से आपको काफी अच्छी बाइक मिल सकती है। आज हम आपको ऐसी कुछ बाइक के बारे में बताने वाले है।

Second Hand Bikes की बेस्ट डील

ऑनलाइन सेकंड हैंड बाइक को काफी खरीदा और बचा जा रहा है। अभी घर बैठे इन बाइक्स को खरीद सकते हैं। ओएलएक्स वेबसाइट पर हीरो पैशन प्रो की 2019 मॉडल बाइक ₹30,000 में बेची जा रही है। आप चाहें तो इस बाइक को आधी से भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। यह अभी तक 9200 किलोमीटर चली हुई है। इसे गुरुग्राम हरियाणा के लोकेशन पर बेचा जा रहा है।

इसी वेबसाइट पर टीवीएस स्पोर्ट्स (TVS Sport) के 2019 मॉडल को भी बेचा जा रहा है। इसकी कीमत 32000 रखी गई है। यह बाइक 17500 किलोमीटर चल चुकी है। दिल्ली के लोकेशन पर बिक रही इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी बताई जा रही है। आप भी चाहे तो इसे अपने घर ला सकते हैं।

अगली वेबसाइट Bikedekho है। यहां पर 2018 मॉडल बजाज सीटी 100 (Bajaj CT 100) को ₹32000 में बेचा जा रहा है। यह बाइक 8500 किलोमीटर चल चुकी है। नोएडा उत्तर प्रदेश लोकेशन पर बिक रही इस बाइक की कंडीशन भी अच्छी बताई जा रही है। हालांकि आप टेस्ट राइड लेकर जरूर इसकी जांच करें।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App