Scorpio ही Scorpio! खरीदना है दमदार एसयूवी, तो यहां मिल रहा बेस्ट डील, देखें डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Mahindra Scorpio: एसयूवी सेगमेंट में लगातार बढ़ती डिमांड के बीच वाहन निर्माता कंपनियां लगातार अपनी नई एसयूवी को मार्केट में उतार रही हैं। अगर बात महिंद्रा की करें तो कंपनी की देश के मार्केट में कई एसयूवी आती हैं। जिसमें से आज हम महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) के बारे में आपको बताएंगे। यह कंपनी को पॉवरफुल एसयूवी है। जिसे अपने एग्रेसिव रोड प्रजेंस के लिए पसंद किया जाता है।

Scorpio का इंजन डिटेल्स

महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) कंपनी की लोकप्रिय एसयूवी है। जिसमें आपको चार सिलेंडर वाला 2198cc का इंजन मिलता है। यह इंजन 172.45bhp अधिकतम पावर के साथ ही 400Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस एसयूवी में आपको 6-7 सीट कॉन्फिगरेशन मिलता है। इसका बूट स्पेस 460 लीटर का है और इसमें आपको काफी ज्यादा माईलेज मिल जाता है।

Scorpio की बाजार में कीमत

अगर आप महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) को बाजार से खरीदने जाएंगे। तो आपको 13.60 लाख रुपये से 24.54 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी। हालांकि आप इसे इससे कम कीमत पर भी ले सकते हैं। अपको बता दें कि ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस एसयूवी पर काफी आकर्षक डील ऑफर कर रही है। इस रिपोर्ट में आपको इसी के बारे में जानकारी मिलेगी।

Scorpio पर मिल रहा है शानदार ऑफर

Olx वेबसाइट महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) के पुराने मॉडल पर काफी शानदार डील ऑफर कर रही है। यहाँ पर इस एसयूवी के 2011 मॉडल को बेचा जा रहा है। जो 1,25,000 किलोमीटर तक चली हुई है। इसके लिए यहाँ पर 3.25 लाख रुपये की मांग की गई है। व्हाइट कलर की ये स्कूटर देखने मे काफी अच्छी लग रही है।

आपको इसके अलावा भी स्कोर्पियो एसयूवी के कई अन्य मॉडल्स Olx वेबसाइट पर सेल होते दिख जाएंगे। आप वेबसाइट को विजिट करके इसके कई विकल्प में से अपने लिए बेस्ट ऑप्शन का चुनाव कर सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App