SBI से जुड़कर करें ये काम, हर महीने होगी 60 हजार रुपये की कमाई!

Avatar photo

By

Adarsh Pal

नई दिल्ली SBI Scheme: देश की सबसे बड़ी बैंक एसबीआई लोगों को बेहतरीन सुविधाएं दे रहा है। इन दिनों बैंक नई-नई स्कीम पेश कर रहा है। जिसका आप आसानी से लाभ उठा सकते हैं। यदि आपके पास बैसा कमाने का कोई जरिया नहीं है तो आपको बिल्कुल भी घबराने की आवश्यकता नहीं है।

आपको बता दें इन दिनों बैंक लोगों को अच्छा खासा पैसा कमाने का मौका दे रहा है। असल में लोगों की सहुलियत के लिए बैंक एटीएम बढ़ा रहा है। ऐसे में आप एसआईपी एटीएम फ्रेचाइजी लेकर मोटा पैसा कमा सकते हैं। इसके लिए बैंक के द्वारा कुछ शर्तें तय की गई हैं। जिनका पालन करना होगा।

किन शर्तों का पालन करना होगा?

बैंक के एटीएम फ्रेंचाइजी के लिए आपको सबसे पहले अप्लीकेशन करना होगा। इससे आप घर बैठे 60 हजार रुपये तक की कमाई कर सकते हैं। अगर आप सभी मानकों को पूरा करते हैं तो आपके खाते में हर महीने 60 हजार रुपये आएंगे। इसके लिए आपके पास 50 से 80 वर्ग फीट जमीन होनी चाहिए।

इसके साथ में दूसरे एटीएम की दूरी 100 मीटर होनी चाहिए। ये स्थान जमीन पर होना चाहिए। और इसका व्यू भी काफी अच्छा होना चाहिए। इसके साथ में एक किलोवाट बिजली का कनेक्शन होना चाहिए। जिससे 24 घंटे बिजली आती हो।

सालाना कितनी होगी इनकम

एसबीआई की फ्रेंचाइजी प्राप्त करने के बाद आपको किसी भी बात की कोई समस्या नहीं होगी। इससे आप आराम से 60 रुपये मंथली की कमाई कर सकते हैं। यहीं नहीं 60 हजार रुपये मंथली के हिसाब से सालाना 7.20 लाख रुपये मंथली की इनकम प्राप्त कर सकते हैं।

इसके लिए रिहायशी इलाके में खाली जमीन का होना बेहद जरुरी है। 60 हजार रुपये मंथली एटीएम लगाने से सालाना 7.20 लाख की इनकम हो जाएगी। इसके लिए आपको सबसे पहले नियमों को जानना होगा। इसके बाद ही आवेदन करा होगा।

घर बैठे लगावाएं एटीएम मशीन

अगर एसबीआई एटीएम फ्रेंचाइजी के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आप उनकी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन तरीके से आवेदन कर सकते हैं।

Adarsh Pal के बारे में
Avatar photo
Adarsh Pal आदर्श पाल छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त कर टाइम्सबुल मीडिया में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में माहिर और पत्रकारिता में लगभग 3 साल का अनुभव। टाइम्सबुल में आने से पहले आदर्श पाल न्यूज बाइट और न्यूज चेकर हिंदी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App