Amarapali की बोल्ड अदाओं को देख Khesari- Nirahua हुए मदहोश, ये देख फैंस बोलें – ‘चोखा लागे सामान’

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Amrapali-Nirahua Or Khesari Bhojpuri Video: इन दिनों भोजपुरी सितारों का स्टारडम बढ़ रहा है। इन भोजपुरी (Bhojpuri) कलाकारों की फैन फॉलोइंग भी काफी तेजी से बढ़ रही है। यही कारण है कि आए दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेंड करता रहता है।

वहीं एक भोजपुरी गाना यूट्यूब पर काफी बवाल मचाएं हुए हैं जिसे देखने के बाद पब्लिक एकदम जोश से भर गई है। क्योंकि इस सॉन्ग वीडियो में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ये तीनो गजब के सुपरस्टार एक साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे है।

इन तीनों सुपरस्टार का वायरल हो रहा यह गाना सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ‘दूध का कर्ज’ (Doodh Ka karz) का ‘चोख लागे सामान’ (Chokha laage samaan) गाना है। जो लोगों को कुछ ज्यादा ही भा रहा है, यही वजह है कि ये गाना इतना पुराना होने के बावजूद जबरदस्त ट्रेंड करता दिख रहा है। इस गाने में आम्रपाली, निरहुआ और खेसारी की कमाल कैमिस्ट्री लोगों के दिल में एक अलग जगह बना रही है।

 

इस गाने के वीडियो में खेसारी और निरहुआ को एक साथ देखकर भोजपुरी दर्शक काफी खुश हो रहे हैं। इतना ही नहीं आम्रपाली दुबे बोल्डनेस अदाएं भी इस गाने में चार चांद लगा रही है। इस गाने के वीडियो में खेसारी और निरहुआ दोनों ही घनी दाढ़ी-मुछ में नजर आ रहे है। इस गाने को खुद khesari Lal और Amrapali Dubey ने अपनी आवाज दी है। वहीं इनकी तिकड़ी को सोशल मीडिया पर देख लोग खूब भी नाचने को मजबूर हो रहे हैं।

आप इस वीडियो को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जिसपर अभी तक 6.8 मिलियन व्यूज और 11k लाइक्स मिले हुए है। इतना ही नहीं लोग इस वीडियो पर कमेंट कर तीनों स्टार्स की खूब तारीफ कर रहे हैं। ये तीनों एक ऐसे कलाकार हैं, जिनका भोजपुरी सिनेमा जगत में सिक्का चलता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App