स्पोर्टी लुक और लंबी माइलेज, जानें Suzuki Gixxer की शानदार कीमत, होगा फायदा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Suzuki Gixxer: सुजुकी की बाइक्स अपने परफॉरमेंस और माईलेज के लिए जानी जाती हैं। कंपनी की बाइक Suzuki Gixxer अपने अग्रेसिव स्पोर्टी डिज़ाइन के लिए काफी पॉपुलर है। इस बाइक में पॉवरफुल इंजन लगाया गया है। वहीं इसमें तेज रफ्तार भी ऑफर किया गया है। अगर आपका मन भी कंपनी की इस किफायती स्पोर्टी लुक वाली बाइक को खरीदने का है। तो यहाँ पर इसके कीमत के बारे में जान लीजिए।

बाजार में Gixxer बाइक की कीमत

Suzuki Gixxer बाइक मार्केट में 1.35 लाख रुपये से 1.41 लाख रुपये की कीमत पर आती है। हालांकि इसे कम बजट में भी खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि कंपनी की इस बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल को ऑनलाइन काफी कम कीमत पर बेचा जा रहा है। अगर आपका बजट कम है तो आप एकबार इन वेबसाइट्स को विजिट कर सकते हैं और काफी कम कीमत पर इसे ले सकते हैं।

Suzuki Gixxer पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर

आप Suzuki Gixxer बाइक को Olx वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। यहाँ पर इसके 2015 मॉडल को सेल किया जा रहा है। 67,025 किलोमीटर तक चलाई गई इस बाइक के लिए यहाँ पर 20,000 रुपये की कीमत तय की गई है।

2016 मॉडल Suzuki Gixxer बाइक Olx वेबसाइट पर उपलब्ध है। इस बाइक का कंडीशन अच्छा है और इसे 56,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। आप इस बाइक को यहाँ से 26,000 रुपये की कीमत पर ले सकते हैं।

Olx वेबसाइट पर ही Suzuki Gixxer बाइक के 2015 मॉडल को बेचा जा रहा है। इस बाइक को इसके ओनर ने काफी बेहतर तरीके से रखा है और इसे 20,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया है। इसके लिए यहाँ पर 32,000 रुपये की कीमत तय की गई है।

Suzuki Gixxer बाइक के 2018 मॉडल की बिक्री Olx वेबसाइट पर हो रही है। इस 47,000 किलोमीटर चली बाइक का कंडीशन काफी अच्छा है। इस बाइक के ओनर ने इसके लिए 35,000 रुपये की मांग की है। कम कीमत पर अगर आपको यह बाइक चाहिए। तो एक बार इस वेबसाइट को आप अगर चाहें तो विजिट कर सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App