शानदार Bajaj Pulsar में मिल रहा 3 ABS विकल्प, कीमत भी नहीं हैं ज्यादा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bajaj Pulsar N250: नई बजाज पल्सर n250 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 1.5 लाख रुपए रखी है। आपको यह कीमत ज्यादा लग रहा होगा। लेकिन जिस फीचर्स के साथ यह बाइक आती है, उसके मुकाबले इसकी कीमत काफी कम है।

पुराने मॉडल की तुलना में इसमें कई अपडेट्स दिए गए हैं। इसमें 37 मिली मीटर का यूएसडी फोर्क मिलता है। इसके अलावा इसमें इसे तीन नए कलर ऑप्शंस के साथ भी उपलब्ध कराया गया है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

नई Bajaj Pulsar N250 के जबरदस्त फीचर्स

नई Bajaj Pulsar N250 के फीचर्स काफी गजब के हैं। इसमें ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, यूएसडी अप्साइड डाउन फोर्क और कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें तीन एबीएस मोड दिए गए हैं, जो रेन रोड और ऑफ रोड को कंट्रोल करते हैं।

रेन मोड में यह बाइक को काफी ज्यादा से बना देती है। इसके अलावा इसमें तीन कलर ऑप्शंस भी दिए गए हैं जो लाल, सफेद और काले रंग का है। इस सुनहरे कलर स्कीम में यह बाइक बहुत ही खूबसूरत लगती है। युवाओं को ध्यान में रखकर डिजाइन की गई नई बजाज पल्सर और 250 बहुत ही शानदार है।

Bajaj Pulsar N250

Bajaj Pulsar N250 में जबरदस्त पावर मिलता है क्योंकि इस बाइक में 249 सीसी का सिंगल सिलेंडर ऑयल कूल्ड इंजन लगाया गया है। यह इंजन 24 एचपी का पावर और 21 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा इसमें स्लिपर क्लच और मोटर एसिस्ट सिस्टम भी ऑफर किया गया है। यह बाइक फाइव स्पीड गियर बॉक्स के साथ आती है।

पहले यह बाइक जिसकी कीमत में आती थी। अभी इसकी कीमत सिर्फ 1829 रुपए से बढ़ी है। देखा जाए तो जिन फीचर्स के साथ या आती है उसे हिसाब से यह कीमत काफी कम है। इसलिए अगर आप एक नई बाइक लेने की सोच रहे हैं तो फिर Bajaj Pulsar N250 ले सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App