Amazon पर ऑफर्स की बहार! Single Door फ्रिज पर मिल रहा हेवी डिस्काउंट , स्टॉक खत्म होने से पहले करें ऑर्डर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Single Door Refrigerators: क्या आप इस समर सीजन में कोई नया फ्रिज लेना चाहते हैं क्योंकि आपका पुराना फ्रिज कूलिंग नहीं दे रहा हैं। तो आज हम आपके लिए Amazon Clearance Sale लेकर आएं हैं, जहां आप फ्रिज को सबसे कम दाम पर खरीद सकते है।

यहां आपको LG, Samsung और Haier जैसे टॉप ब्रैंड के फ्रिज खरीदने को मिल रहे हैं जिन्हें आप अभी खरीदते हैं। तो आपके पैसों को सेव कर इसे घर ला सकते हैं और गर्मियों में ठंडी चीजों का आनंद लें सकते है।

LG Single Door Refrigerator

ये एलजी का 185 लीटर की कैपेसिटी वाला Single Door Refrigerators हैं, जो डायरेक्ट कूलिंग करता है। इसे 4.1 स्टार की रेटिंग मिली हुई है, जिसे आप 1358 रुपये की नो कॉस्ट ईएमआई के साथ एचडीएफसी बैंक से खरीद सकते हैं।

वैसे इसकी कीमत 19999 रुपये है लेकिन 18% के डिस्काउंट के बाद आप इसे 16290 रुपये में खरीद सकते हैं। यह सिंगल डोर फ्रिज आपको ग्रेट सेविंग और इसमें 16 लीटर का फ्रीजर भी दिया गया है।

Lloyd Havells One Door Refrigerator

इनवर्टर टेक्नोलॉजी वाला यह एक Single Door Fridge है, जो फ्लेक्सी मैक्स डिजाइन के साथ आता है। इस फ्रिज के नीचे एक बॉक्स भी दिया हैं, जिससे आप सब्जियों को रख सकते है। साथ ही इसमें आपको एंटीबैक्टीरियल गास्केट दिया जा रहा है, जिससे कोई भी बैक्टीरिया या फिर कोई जीव जंतु एंट्री नहीं ले पाएगा।

Haier Single Door Refrigerator

यह 262 लीटर की कैपेसिटी के साथ सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर में आता है। जो 3 स्टार रेटिंग के साथ बिजली की बचत भी करता है। इसे खरीदना आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता हैं क्योंकि इसे आप अमेजॉन से 31% के डिस्काउंट में खरीद सकते है।

वहीं बैंक ऑफर के जरिए HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से 1112 रुपये की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। ये फ्रिज टफेंड ग्लास शेल्व्स के साथ आता हैं, जिसे होम इनवर्टर के साथ कनेक्ट किया जा सकता हैं।

Samsung Single Door Refrigerator

सैमसंग का यह फ्रिज 4 स्टार इन्वर्टर के साथ आता हैं, जो मिडनाइट ब्लॉसम ब्लैक कलर में मिलता है। ये दिखने में काफी स्टाइलिश हैं लेकिन बात करें इसके अन्य फीचर्स की यह सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर डिजिटल टच डिस्प्ले के साथ आता है। जिसमें डोर अलार्म के साथ होरिजेंटल कर्व डिजाइन दिया गया है। इसके अलावा सब्जी, फल, जूस जैसे आइटम के लिए काफी स्पेस है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App