Jio लाया 4 बेस्ट प्लान! अनलिमिटेड कॉलिंग, एक्स्ट्रा डेटा समेत मिलेगा 14 OTT ऐप्स का फायदा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Reliance Jio New Recharge Plans: Jio ने हाल ही में अपना एक नया JioCinema प्रीमियम वाला प्लान लेकर आई है। जिसकी कीमत सिर्फ 29 रुपये प्रति माह है, जहां एक कई इंटरनेशनल शो और फिल्मों को देख सकते है।

अगर आप Jio यूजर हैं, तो आपको इस प्लान के लिए मेम्बरशिप लेने की जरूरत नहीं है क्योंकि कंपनी कुछ चुनिंदा रिचार्ज प्लान पर फ्री में JioCinema प्रीमियम ऑफर कर रही है।

आज हम आपको Jio के चार एंटरटेनमेंट प्लान्स के बारे में बताने जा रहे है, जिसमें आपको कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का भी एक्सेस मिल रहा है। और तो और आपको एक कूपन ऑफर करेगा, जिससे आप फ्री प्रीमियम मेम्बरशिप का फायदा उठा सकते हैं।

148 रुपये का प्लान

सबसे पहले बात करें इसके सस्ते प्लान 148 रुपये की है, जो 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको 10GB का 4G डाटा और JioCinema प्रीमियम, Sony LIV, Zee5, Sun NXT, डिस्कवरी + समेत 12 से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। यह प्लान उन लोगों के लिए बेस्ट है जो एक्स्ट्रा डाटा के साथ ओटीटी ऐप्स का मजा लेना चाहते हैं।

389 रुपए वाला प्लान

इसी तरह, Jio का एक और प्लान है जो 389 रुपये का है। इसमें आपको कॉलिंग और डाटा दोनों ही बेनिफिट के साथ JioCinema प्रीमियम सहित 12 ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन मिल रहा हैं।

इसके अलावा, आपको हर दिन 2GB का डाटा मिल रहा है। साथ ही इस प्लान में 6 जीबी का एक्स्ट्रा डाटा और 5जी नेटवर्क पर अनलिमिटेड डाटा मिल रहा है।

1,198 रुपये का प्लान

वहीं बात करें 1,198 रुपये वाले प्लान की तो इसकी वैलिडिटी 84 दिन तक की है। इस प्लान में प्राइम वीडियो मोबाइल का सब्सक्रिप्शन और डिजनी + हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। साथ ही प्लान में हर रोज 2GB का डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है।

4,498 रुपये वाला प्लान

बात करें इस एनुअल सब्सक्रिप्शन प्लान की तो आपको यह 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड 5G और 2GB डाटा के साथ आता है। जो 14 ओटीटी ऐप्स सब्सक्रिप्शन के साथ एक्स्ट्रा 78 जीबी 4जी डाटा के साथ मिलता है। यानी एक बार रिचार्ज कराने पर आप यूजर्स पूरे साल तक इन सभी प्लान्स का फायदा उठा सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App