Maruti WagonR की कीमत 2 लाख से भी कम, इस बार न चुंके मौका, वरना नहीं मिलेगी कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti WagonR: मारुति वैगन आर एक काफी अच्छी कार है। छोटी फैमिली के लिए यह काफी अच्छा परफॉर्म करती है। अगर आपको भी एक कर लेनी है जो काम मेंटेनेंस में ज्यादा माइलेज देती हो तो फिर वैगन आर एक अच्छा विकल्प हो सकती है।

हालांकि साल दर साल इसकी कीमत बढ़ती ही जा रही है। अभी मारुति वैगन आर की कीमत 7 लाख रुपए ऑन रोड के करीब है। अगर आपको यह छोटी फाइव सीटर कार लेनी है तो इतने पैसे देने होंगे लेकिन आप चाहे तो अपने पैसे बचा भी सकते हैं। इसके लिए आपको सेकंड हैंड मार्केट में जाकर मारुति वेगनर खरीदनी होगी।

अगर आपको कहीं और से कार खरीदने में दिक्कत है तो खुद मारुति अपनी ट्रू वैल्यू के जरिए पुरानी कारों को बेचती है। यहां पर 2015 मॉडल वेगनर की कीमत ₹2 लाख के करीब है। अगर आप इस ट्रू वैल्यू से खरीदते हैं तो आपको 6 महीने की वारंटी और तीन फ्री सर्विसेज दी जाएगी। एक पुरानी कार के लिए यह एक काफी अच्छा ऑफर हो जाता है।

Cardekho पर फाइनेंस के साथ Maruti WagonR

कर देखो पर भी आपको काफी अच्छे ऑफर्स मिलते हैं। यहां पर 2015 मॉडल वैगन आर की कीमत 180000 रुपए रखी गई है। यह गाड़ी अभी तक 60 हजार किलोमीटर से ज्यादा चल चुकी है और इसकी कंडीशन एकदम नई जैसी है।

हालांकि इसमें आपको सीएनजी किट नहीं मिलता। लेकिन आप आफ्टर मार्केट 40 से 50000 में इसे इंस्टॉल करवा सकते हैं। इससे इसकी माइलेज और भी ज्यादा बढ़ जाएगी।

Maruti WagonR डिटेल्स

मारुति वेगनर एक ऐसी कार है जिसमें 1 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है। यह इंजन इतना पावर जेनरेट कर देता है कि आप अपना काम जल्दी से कर सकते हैं। खास कर दिल्ली और मुंबई की सड़क जहां पर ज्यादा ट्रैफिक होती है,

वहां इस छोटी कार को ड्राइव करने में काफी आसानी होती है। मारुति की कर होने के कारण इसमें आपको अच्छी माइलेज तो मिलती ही है। इसके अलावा इसका मेंटेनेंस खर्च भी बहुत ही काम होता है। यही कारण है कि लोग इसे खरीदना पसंद करते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App