ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाली ये Wagon R गाड़ी मात्र 2.6 लाख में सजेगी घर के आंगन में, इस प्रकार!

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Maruti Wagon R VXI Plus: इन दिनों गाड़ियों की बढ़ती कीमतों के कारण ये आदमी के जेब से एयर ज्यादा बाहर होती जा रही हैं। ऐसे में मारुति कंपनी शुरू से ही बढ़िया और किफायती हैचबैक गाड़ी को डिलीवर करने का काम कर रही है। आज के इस रिपोर्ट में हम आपको ब्रांड के तरफ से आने वाली Wagon R VXI Plus गाड़ी के बारे में बताएंगे। इस गाड़ी से आपको काफी बढ़िया 20.51 Kmpl का माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। साथ ही इसमें आने वाला 998 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप मात्र 2.6 लाख़ रुपए में घर ला सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे कम कीमत में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

 

Maruti Wagon R गाड़ी के VXI Plus वेरिएंट में मिलते हैं ये फीचर्स

यदि हम Maruti Wagon R गाड़ी के VXI Plus वेरिएंट में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 998 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 67 bhp की अधिकतम पावर तथा 90 NM कार् अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक कार है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 20.51 Kmpl का माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में 35 लीटर तक पेट्रोल इसकी फ्यूल कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं। इसमें आपको 165 MM का ग्राउंड क्लीयरेंस भी देखने के लिए मिलता है। वही बात करें इस गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स की तो इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एंटी थेफ्ट अलार्म, ड्राईवर और पैसेंजर के लिए एयरबैग की सुविधा, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, सीट बेल्ट वार्निंग, इंजन इमोबिलाइजर, टायर प्रेशर मॉनिटर, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक, क्रैश सेंसर जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

 

Maruti Wagon R गाड़ी के VXI Plus वेरिएंट को मात्र 2.6 लाख में सजाएं घर के आंगन में

आपकी जानकारी के बता दे Maruti Wagon R गाड़ी के VXI Plus वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह 5.36 लाख रुपए है। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 2.6 लाख़ रुपए में मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक कुल 37,428 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपनी निजी जानकारियां जैसे नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कर सकते हैं। उसके बाद आपको सेलर की भी कॉन्टैक्ट डीटेल्स आसानी से मिल जाएगी।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App