35 Km की माइलेज और अच्छी लुक वाली Maruti Celerio हुई सस्ती, एक बार देखें डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Celerio: मारुति की कारें हमेशा से लोगों की पहली पसंद बनी हुई है। लोग इन्हें खरीदना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। बजट सेगमेंट में बात करें तो 5 लाख के अंदर मारुति वैगन आर और स्विफ्ट की मांग सबसे ज्यादा है।

लेकिन इन दोनों के बीच एक और कार्ड है जो काफी ज्यादा बिकती है, वह है मारुति सिलेरियो। यह देश की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली कार है।

इसका सीएनजी मॉडल आज के समय 35 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे देता है। हालांकि सड़क पर हमें यह कार ज्यादा देखने को नहीं मिलती है। इसके पीछे का कारण है कि इसी सेगमेंट में हमें मारुति वेगनर मिल जाती है जो कई सालों से लोगों का भरोसा बनकर बैठी हुई है।

बजट में खरीदें Maruti Celerio

हालांकि आप ₹200000 में भी मारुति सिलेरियो को खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको सेकंड हैंड मार्केट से इस कार को खरीदना होगा। सेकंड हैंड बाजार में मारुति सेलेरियो की कीमत काफी कम रखी गई है।

आप चाहे तो यहां से इस कार को खरीद सकते हैं। अगर आपको सेकंड हैंड कारों पर विश्वास नहीं है तो आप ऑनलाइन वेबसाइट पर जाकर कर पसंद कर सकते हैं। यहां आपको टेस्ट राइड की सुविधा भी मिलेगी और ऐसा करके आप कार के कंडीशन की जांच कर सकते हैं।

Olx पर मिलेगी सबसे अच्छी डील

आम आदमी में मारुति सिलेरियो काफी पसंद की जाती है। इसीलिए ओएलएक्स पर इसकी कीमत ₹200000 रखी गई है। यह 2017 मॉडल कर है जो अभी भी बहुत ही अच्छे कंडीशन में है। आप इसमें सीएनजी लगवा कर इससे और भी अच्छा माइलेज ले सकते हैं। हालांकि से खरीदने के लिए आपको जल्दी करनी होगी क्योंकि स्टॉक जल्द ही खाली हो सकता है।

ओएलएक्स पर 2018 मॉडल मारुति सेलेरियो की कीमत ₹230000 रखी गई है। यह भी अच्छी कंडीशन में है। हालांकि इसमें आपको सीएनजी किट पहले से ही इंस्टॉल मिल जाएगी।

आप आज ही जाकर इस बाइक कर को खरीद सकते हैं। बस इस बात का ध्यान रखें कि वह Olx आपको फाइनेंस प्लान सुविधा नहीं देती है। इसलिए पूरे पैसे आपको एक बार में देने होंगे।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App