शैतान का साया! अजय देवगन और आर. माधवन की थ्रिलर फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, काला जादू देख मचा हंगामा!

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन और आर. माधवन अपनी आगामी हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ (Shaitaan Trailer) को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। दर्शक बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

आज यानी 22 फरवरी को फिल्म के ट्रेलर को जारी कर दिया गया है। ‘शैतान’ का धमाकेदार ट्रेलर देखकर आपके होश उड़ जायेंगे। फिल्म का ट्रेलर बेहद ही कमाल और डरावना है। ट्रेलर में शैतानी ताकतें देखकर, आर. माधवन अजय देवगन पर भारी पड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

 ट्रेलर ने मचाया तहलका

 इस हॉरर थ्रिलर फिल्म के ट्रेलर ने आते ही तहलका मचा दिया है। ट्रेलर में जितना दमदार अजय देवगन नजर आ रहे हैं, उससे कहीं ज्यादा उन पर आर. माधवन हावी होते दिख रहे हैं। माधवन ने फिल्म में अपने नेगेटिव रोल से दर्शकों के दिलों को दहला दिया है।

रोंगटे खड़े करती है हर चीज

2 मिनट 26 सेकंड के फिल्म ‘शैतान’ के ट्रेलर में सस्पेंस, हॉरर, ड्रामा सबकुछ है। बॉलीवुड के दो जबरस्दत एक्टर अजय देवगन और आर. माधवन एक ही फिल्म में साथ नजर आ रहे हैं। जहां इस फिल्म का ट्रेलर एक तरफ डर पैदा कर रहा है, वहीं दूसरी तरफ सस्पेंस भी बनाए हुए है।

कहानी की झलक दिखी ट्रेलर में

इस अलौकिक हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे माधवन सिर्फ 10 मिनट लेते हुए अजय देवगन के घर में दाखिल होते हैं। इसके बाद एक्टर अजय के घर में तबाही मचाना शुरू कर देते हैं।

 फिल्म काला जादू की कहानी लगती है, जिसमें माधवन का किरदार अजय देवगन की बेटी के दिल और दिमाग पर कब्जा कर लेता है। अजय एक्टर माधवन को अपने घर से जाने के लिए कहते हैं, लेकिन वो कहते हैं कि तुम्हें समझ नहीं आया मैं यहां से जाने के लिए नहीं आया हूं। इसके बाद उनकी बेटी जो भी वो कहता है, वो करती है। आखिरकार अंत वैसा ही लगता है, जैसा माधवन का किरदार चाहता है।

दर्शकों को खूब पसंद आया ट्रेलर

फिल्म का यह ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स कह रहे हैं – कमाल का ट्रेलर बॉस। कुछ ने कहा – इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म, ये बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी। पहली बार माधवन को ऐसे किरदार में देखा जा रहा है और इस बार भी उन्होंने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। विकास बहल द्वारा निर्देशित ये फिल्म ‘शैतान’ अगले महीने 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App