बिना लोन के सिर्फ 60 हजार में खरीदें Maruti Alto, नहीं भरनी होगी EMI

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Alto 800: मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की हैचबैक सेगमेंट में कई कारें मौजूद हैं। जिसमें ऑल्टो 800 (Maruti Alto 800) भी शामिल है। ऑल्टो 800 कंपनी की सबसे किफायती कार है जो काफी आकर्षक लुक के साथ बाजार में आती है। इस कार को अपने कॉम्पैक्ट डिज़ाइन और ज्यादा माईलेज ऑफर करने के लिए पसंद किया जाता है।

Maruti Alto 800 कीमत डिटेल्स

कंपनी ने अपनी कार मारुति ऑल्टो 800 (Maruti Alto 800) को 3.54 लाख रुपये से 5.13 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा है। ऐसे में अगर आप इसके बेस वेरिएंट को भी अगर खरीदने जाएंगे तो आपको लगभग 4 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी। अगर आपका मन इस कार को खरीदने का कर रहा है। लेकिन बजट कम है। तो आप एक बार सेकेंड हैंड गाड़ियों की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट को चेक कर सकते हैं। जहाँ पर यह कार काफी आकर्षक कीमत पर मिल रही है।

ऑल्टो 800 (Maruti Alto 800) ऑफर डिटेल्स

मारुति ऑल्टो 800 (Maruti Alto 800) कार के पुराने मॉडल को Quikr वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यह 2010 मॉडल कार है और काफी बेहतरीन कंडीशन में है। काफी कम चली इस कार का रेजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और इसके ओनर ने यहाँ पर इसे 60 हजार रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है।

Olx वेबसाइट से मारुति ऑल्टो 800 (Maruti Alto 800) कार के पुराने मॉडल को लिया जा सकता है। यहाँ पर इस 2011 मॉडल कार को लिस्ट किया गया है। उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर्ड की गई यह कार काफी कम ड्राइव की गई है। इसका कंडीशन अच्छा है और यहाँ पर इसे 90 हजार रुपये की कीमत पर सेल के लिए पोस्ट किया गया है।

2012 मॉडल मारुति ऑल्टो 800 (Maruti Alto 800) को आप Cartrade वेबसाइट से ले सकते हैं। इस कार के लिए यहाँ पर 1 लाख रुपये की कीमत तय की गई है। अगर आपको यह कीमत ज्यादा लग रहा है। तो आप यहाँ से इस कार पर फाइनेंस प्लान की सुविधा भी ले सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App